Home मनोरंजन Sushant case: पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुंचीं दीपिका, शनिवार को...

Sushant case: पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुंचीं दीपिका, शनिवार को होगी पूछताछ

रणवीर सिंह के साथ पणजी एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण (Photo- Amlan Paliwal)

Sushant Singh Rajput Case: NCB ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत अन्‍य को ड्रग्‍स केस में समन जारी किया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 24, 2020, 9:23 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्‍स (Bollywood Drugs case) के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत अन्‍य को समन जारी किया है. जांच एजेंसी ने सभी को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया है. इसी के तहत एनसीबी आज एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ करने वाली थी. लेकिन रकुलप्रीत की ओर से कहा गया कि उन्‍हें समन नहीं मिला है. इसके बाद एनसीबी ने भी मामले में प्रतिक्रिया दी. बाद में जानकारी मिली कि रकुलप्रीत को समन मिल गया है. अब एनसीबी उनसे शुक्रवार को पूछताछ करेगी. वहीं एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को भी शनिवार को बुलाया है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) की मौत मामले में ड्रग्‍स एंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक गठजोड़ सामने आया है. एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन ‘ए-सूची’ की हस्तियों को जांच में शामिल होने को कहा है. उन्होंने कहा कि मामले में कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान इन लोगों के नाम सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें- एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत फिर बिगड़ी, लाइफ सपोर्ट पर रखे गए

फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से हुई पूछताछफैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए गुरुवार सुबह एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची. मामले की जांच में एनसीबी द्वारा कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान खंबाटा का नाम सामने आया था. अधिकारी ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े नौ बजे दक्षिण मुम्बई के कोलाबा स्थित एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची. उन्होंने बताया कि खंबाटा के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, ‘टैलेंट मैनेजर’ श्रुति मोदी को भी गुरुवार को जांच टीम के समक्ष पेशी के लिए समन भेजा है.

रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि उन्हें ‘‘मुम्बई या हैदराबाद में अभी तक कथित समन नहीं मिला है’’. एनसीबी अधिकारियों ने हालांकि कहा कि अभिनेत्री को समन जारी किया गया है. अधिकारी ने कहा कि उनसे विभिन्न मंचों के जरिए सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन अभी तक उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. उन्होंने बताया कि एनसीबी द्वारा पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई, उनकी व्हाट्सएप चैट में मादक पदार्थों को लेकर हुई बातचीत के संकेत मिले हैं.

ये भी पढ़ें- पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, निर्वाचन आयोग मुझे हटा देता तो बड़ा अपमान होता

दीपिका, सारा और रकुलप्रीत को भी भेजा गया है समन
एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ का ‘एंगल’ सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी और फिर जांच का दायरा विस्तृत करते हुए मुम्बई फिल्म जगत की ‘ए श्रेणी’ की हस्तियों को जांच में शामिल होने को कहा गया है.

राजपूत (24) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे.

एनसीबी कथित तौर पर मादक पदार्थ खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी सूत्रों ने बताया कि रिया ने अपने बयान में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का जिक्र किया था. एनसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य कुछ लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

फेस्टिव सीजन में मारुति सुजुकी ने ग्राहकों को दिया एक और बड़ा तोहफा, बिना खरीदे ऐसे बनें कार के मालिक!

हर कोई चाहता है कि उसके पास अपनी खुद की कार हो, लेकिन कार की लाखों की कीमत के चलते उसे खरीदना इतना आसान...

Gold Price Today: लौटने लगी है सोने की चमक, जानें आज का गोल्ड रेट

Gold Price Today 21th October 2020: आज सर्राफा बाजार में सोने-चांदी के दामों में तेजी नजर आई। आज यानी 21 अक्टूबर को देशभर के सर्राफा...

पीएम मोदी ने की कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील, तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने पीएम मोदी (PM Modi) के संबोधन पर यूं किया रिएक्टखास बातेंपीएम ने दिया राष्ट के नाम संबोधन कोरोनावायरस से सावधान...

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस के समन का दिया जवाब, कहा- कोई बात नहीं, जल्द आ जाऊंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस द्वारा नोटिस जारी किए जाने के मामले में रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत जल्द ही मुंबई...