Home मनोरंजन Aashram Web Series: इस दिन रिलीज होगा बॉबी देओल की वेबसीरीज का...

Aashram Web Series: इस दिन रिलीज होगा बॉबी देओल की वेबसीरीज का दूसरा पार्ट, आज हो गई घोषणा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल स्टारर वेबसीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा पार्ट आने वाला है। हाल ही में रिलीज हुई ‘आश्रम’ ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और व्यूवरशिप के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। पहले पार्ट की सफलता के बाद अब प्रकाश झा ने दूसरे एडिशन का भी ऐलान कर दिया है। अब कंफर्म हो गया है कि दूसरा सीजन भी जल्द आने वाला है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, ’11 नवंबर से स्ट्रीमिंग होने वाली है। प्रकाश झा ने आश्रम वेबसीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा की है। इसका नाम होगा ‘आश्रम चैप्टर2: द डार्कसाइड।’ बता दें कि इसकी स्ट्रीमिंग भी मैक्स प्लेयर पर की जाएगी और दिवाली से पहले इसकी स्ट्रीमिंग कर दी जाएगी। अभी तक इसके एपिसोड को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

बता दें कि प्रकाश झा के निर्देशन में बनी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ में बॉबी देओल. बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में नज़र आए। यह वेब सीरीज 8 एपिसोड की है, जिसे काफी पसंद किया गया। हालांकि, इसके बावजूद कहानी पूरी नहीं हो सकी और पहले पार्ट में सिर्फ भूमिका बनाकर छोड़ दिया गया है। अब दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी। पहले वाला सीजन 28 अगस्त को रिलीज हुआ था।

कैसी है कहानी?

पहले सीजन के लिए कहा गया था कि दो हफ़्तों में सीरीज़ को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से अधिक बार स्ट्रीम किया जा चुका था यानी लगभग इतने लोग इस सीरीज़ को देख चुके थे। आश्रम की कहानी एक ढोंगी बाबा निराला के आश्रम के इर्द-गिर्द घूमती है। बाबा के भक्तों की एक विशाल फौज है, जो उन पर आंख बंद करके भरोसा करती है। बॉबी बाबा के रोल में हैं। दर्शन कुमार ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है, जो बाबा के आश्रम में निकले नरकंकालों और शवों की घटना की जांच कर रहा है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

वाल्मिकी समाज को बौद्ध धम्म की दीक्षा देने के बाद क्या बोले भिक्षु

बहुजन पोस्ट डॉट कॉम BAHUJAN TV को Like, Share, Comment और Subscribe करे ताकि ये वीडियो ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुँच सके... Our Social Links- Youtube...

10 करोड़ लोग बनेंगे बौद्ध, सुनिये दिल्ली के मंत्री ने ओबीसी महासभा मुंबई में क्या बोला

बहुजन पोस्ट डॉट कॉम BAHUJAN TV को Like, Share, Comment और Subscribe करे ताकि ये वीडियो ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुँच सके... Our Social Links- Youtube...

‘दलित केवल बसपा को वोट करें, तभी कांग्रेस को सबक मिलेगा’

देश के 56 विधनसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कम ली है. 3 नवंबर को इन सीटों पर...