Home मनोरंजन शादी से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने अरेंज मैरिज को लेकर कही...

शादी से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने अरेंज मैरिज को लेकर कही थी ऐसी बात, अब वायरल हो रहा है इंटरव्यू

ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अरेंज मैरिज को लेकर अपने विचार रखे थे.

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन अपने ब्यूटी के साथ साथ इंटेलिजेंस के लिए भी दुनिया भर में मशहूर हैं. ऐश्वर्या राय ये कई बार साबित कर चुकी हैं कि वो ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं. ऐश्वर्या राय कई बार विदेशी मंचो पर भी भारत को अलग पहचान दिला चुकी है. अब एक बार फिर से ऐश्वर्या का पुराना इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो ऐश्वर्या भारतीय परंपराओ को गर्व के साथ दुनिया के साथ शेयर करती दिखाई दे रही हैं.

ऐश्वर्या का ये इंटरव्यू साल 2005 का है. अमेर‍िकन टॉक शो ‘ओपरा विन्फ्रे शो’ में ऐश्वर्या ने भारत की खूबसूरती दुनिया के सामने रखी थी. शो में ऐश्वर्या ने भारतीय अरेंज मैरिज पर भी चर्चा की थी. ऐश्वर्या ने अरेंज मैरिज पर बात करते हुए कहा, “भारत के शहरों में अरेंज मैरिज एक तरह का ग्लोबल डेट‍िंग सर्व‍िस है जिसमें पर‍िवार के बैकग्राउंड की जांच पड़ताल की जाती है. वे कपल को एक दूसरे के करीब लाते हैं और फिर उनकी सगाई होती है, वे एक दूसरे को डेट करते हैं. इसी दौरान अगर दोनों में बात बनती है तो उनकी शादी कर दी जाती है और अगर नहीं बनती तो वे अपना अपना रास्ता चुन लेते हैं.”

उन दिनों ऐश्वर्या के इस जवाब की खूब तारीफ हुई थी वहीं अब फैंस इस से इंप्रेस होकर ऐश्वर्या की खूब तारीफें कर रहे हैं. इस शो में ऐश्वर्या ने किस करने की वेस्टर्स संस्कृति पर भी बात की थी. शो की होस्ट ओपरा विन्फ्रे ने ऐश्वर्या से भारत में किसिंग को लेकर पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, “किस करना भारत में कम ही देखने को मिलता है. ये हर गली-कोने में नहीं देखने को मिलेगा. ये बहुत ही निजी भावनात्मक प्रदर्शन है तो इसल‍िए मुझे लगता है कि हमारे सिनेमा में भी यही दिखाया जाता है.”

चैट शो में जैसे ही होस्ट ने ऐश्वर्या राय से पूछा कि क्या ये सच है कि वह अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हैं? जवाब में ऐश्वर्या ने कहा- हां. इसके तुरंत बाद डेविड ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि क्या भारत में बड़े होने के बाद भी अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत साधारण बात है?

इस पर ऐश्वर्या जवाब देते हुए कहती हैं, भारतीयों का अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत आम बात है क्योंकि हमें डिनर या लंच पर अपने माता-पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेनी पड़ती. ऐश्वर्या के इस वीडियो को अब खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि भारत अपने संस्कारों के मामले में पूरी दुनिया से काफी आगे है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आने वाली हैं. ऐश्वर्या ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. उपन्यास के नाम से ही बनने इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन समेत विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन और जयम रवि जैसे हिंदी और दक्षिण सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों के साथ काम कर रही है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

बूंदी : तंत्र मंत्र व अमीर बनाने के नाम पर चार महिलाओं से दुष्कर्म करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार, दो अन्य साथी भी दबोचे गए

नई दिल्ली: इस समय देश और दुनिया पर कोरोना वायरस का संकट बरकरार है. भारत में भी कोरोना के मामले 80 लाख होने के...

बिहार चुनाव: मोदी की सभा से लौटती भीड़, राहुल की रैली में तेजस्वी के नारे – BBC News हिंदी

प्रदीप कुमार बीबीसी संवाददाता, बिहार से 21 मिनट पहलेइमेज स्रोत, Getty Imagesबिहार में पहले चरण के मतदान में 71 विधानसभा सीटों का भविष्य बुधवार...

सर्दियों में कोरोना वायरस का अधिक खतरा, 6 फीट की दूरी भी नहीं आएगी काम

सितंबर महीने के बाद से भारत में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं, जिसकी वजह से लोग इसे हल्के में ले रहे...

Live Telecast | | दीक्षाभूमी | Deekshabhumi

बहुजन पोस्ट डॉट कॉम Live Telecast | धम्मचक्र प्रवर्तन दिन Dr Ambedkar International Mission AWAAZ INDIA TV