Home राज्यवार बिहार कांग्रेस ने BJP से ली सीख! बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर शुरू...

कांग्रेस ने BJP से ली सीख! बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर शुरू करेगी ये काम

पटना के सदाकत आश्रम में बैठक करते हुए कांग्रेस नेता.

कांग्रेस नेता (Congress leader) ने बताया कि इसके तहत जो भी लोग कांग्रेस के सदस्य बनना चाहें वे घर बैठे सदस्य बन सकते हैं. साथ ही नए बनने वाले सदस्यों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) को लेकर हर पार्टी मैदान में उतर चुकी है. पिछले दिनों बीजेपी नेता अमित शाह (BJP leader Amit Shah) की वर्चुअल रैली के बाद विपक्ष पर चुनावी कार्यक्रम तैयार करने का दबाव बन गया है. बीजेपी की तैयारियों को देखते हुए कांग्रेस ने भी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी रणनीति बनाई है. बिहार प्रदेश कांग्रेस के  पदाधिकारी मैराथन बैठक करने में जुट गए हैं. इसी क्रम में बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा (Bihar Congress President Madan Mohan Jha) ने आज पटना के सदाकत आश्रम में बैठक कर चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा की. मीटिंग के बाद कार्यकारी अध्यक्ष धीरज सिंह ने बताया कांग्रेस जल्द ही ऑनलाइन सदस्यता अभियान शुरू करेगी.

कांग्रेस नेता (Congress leader) ने बताया कि इसके तहत जो भी लोग कांग्रेस के सदस्य बनना चाहें वे घर बैठे सदस्य बन सकते हैं. साथ ही नए बनने वाले सदस्यों से कोई सदस्यता शुल्क नहीं लिया जाएगा. गौरतलब है कांग्रेस के सदस्य बनने के लिए ₹5 सदस्यता शुल्क के रूप में लगते थे.

कांग्रेस चलाएगा डिजिटल कार्यक्रम
कार्यकारी अध्यक्ष ने बताया जल्द ही कई डिजिटल कार्यक्रम बनाए जाएंगे जो बिहार के हर जि ला अध्यक्षों के द्वारा चलाया जाएगा. धीरज सिंह ने बताया कि आने वाले चुनाव में डिजिटल प्लेटफॉर्म की बड़ी भूमिका होने वाली है इसलिए पार्टी जल्द से जल्द डिजिटल कार्यक्रम बनाकर मैदान में मजबूती से उतरेगी.आलाकमान के साथ बैठकों का दौर होगा शुरू

कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने बताया के आलाकमान के साथ जल्द ही बिहार कांग्रेस के सभी विधायकों और जिला अध्यक्षों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक होगी.  इस बैठक में बिहार कांग्रेस के तमाम विधायक सांसद और जिला अध्यक्ष जुड़ेंगे. इस बैठक में के द्वारा निर्देश जारी किया जाएगा कि आने वाले दिनों में बिहार में कैसे सक्रियता बढ़ाई जाए और लोगों को कैसे ज्यादा से ज्यादा संदेश पहुंचाया जाए.

ये भी पढ़ें

तेजस्वी का CM नीतीश को जवाब- ‘लोगों की आंखों में धूल झोंकने के लिए 10 कदम की दूरी कार से तय की’

लालू-राबड़ी का ‘जंगलराज’ Vs नीतीश की ‘सुशासन’ सरकार! बिहार में चालू है पोस्टरवार



First published: June 10, 2020, 2:22 PM IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टेस्ट सीरीज में खेलने चाहिए कौन से ओपनर, पूर्व क्रिकेटरों में हुई बहस

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के फाइनल के कुछ ही घंटे बाद भारतीय क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना...

पाकिस्तान में Covid-19 से मृत्यु दर में 140 फीसदी की बढ़ोतरी, सरकार ने दी लॉकडाउन लगाने की चेतावनी

Covid-19 के कारण मृत्यु दर में 140 फीसद के उछाल पर पाकिस्तान की चिंता बढ़ गई है. बुधवार को...