Home खेल जीवा ने चिड़िया को घायल देखकर धोनी से लगाई बचाने की गुहार,...

जीवा ने चिड़िया को घायल देखकर धोनी से लगाई बचाने की गुहार, माही ने ऐसे की मदद

लॉकडाउन के दौरान धोनी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं. धोनी की बेटी जीवा ने अब घायल चिड़िया को बचाने की कहानी सुनाई है.

पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी क्रिकेट के मैदान पर दिखाई नहीं दिए हैं. हालांकि लॉकडाउन के दौरान धोनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है. धोनी की बेटी जीवा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जीवा ने ये तस्वीरे शेयर करते हुए बताया है कि किस तरह से एम एस धोनी ने एक घायल चिड़िया की जान बचाई.

जीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चार तस्वीरें शेयर कर चिड़िया की जान बचाने की पूरी कहानी सुनाई है. जीवा ने लिखा, ”गार्डन में मैंने एक घायल चिड़िया को देखा. मैंने उसी वक्त मम्मी-पापा को बुलाया. पापा ने चिड़िया को अपने हाथ में उठाया और उसको पानी पिलाया. इसके बाद कुछ ही देर में चिड़िया ने आंखे खोली. चिड़िया को देखकर फिर हम सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई है. फिर चिड़िया ठीक होने के बाद उड़कर चली गई है. मैं तो उसे रोकना चाहती थी, लेकिन मम्मी ने कहा उसको जाने दो. मुझे उम्मीद है वो चिड़िया वापस जरूर आएगी.”


लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर जीवा के साथ खेलने की धोनी की तस्वीरें काफी वायरल हुई है. अक्सर धोनी शाम के वक्त में अपने गार्डन में ही जीवा के साथ खेलते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें धोनी ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दे रहे थे.

बता दें कि आईपीएल के अनिश्चितकाल के लिए टलने की वजह से धोनी के भविष्य को लेकर भी सवालिया निशान कायम है. ऐसा माना जा रहा था कि आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करने पर धोनी की वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. लेकिन एक साल से मैदान से दूर धोनी की वापसी को लेकर फिलहाल के लिए कुछ नहीं कहा जा सकता है.


रोजर फेडरर 2020 में टेनिस कोर्ट पर नहीं कर पाएंगे वापसी, चोटिल होने की जानकारी दी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

मुंबई के कोविड सेंटर में नर्सिंग स्‍टाफ और मरीजों ने जमकर खेला गरबा, वीडियो वायरल

 मुंबई, एएनआइ। पूरे देश में नवरात्रि का पर्व तो मनाया जा रहा है लेकिन इस बार इसका रंग फीका है। लोग अपने घरों...

World में कोरोना से 4.17 करोड़ लोग संक्रमित, 11.37 लाख मरे

वाशिगटन/रियो डि जेनेरो/नयी दिल्ली। विश्वभर में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) के तेजी से बढèने से संक्रमितों की...