Home क्राइम कश्मीरी सरपंच की हत्या पर क्यों मौन है वामपंथी, कांग्रेस परस्त सेक्युलर,...

कश्मीरी सरपंच की हत्या पर क्यों मौन है वामपंथी, कांग्रेस परस्त सेक्युलर, अवार्ड वापसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग ? कहां गई इनकी भाईचारा ?

कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने और रोज आतंकियों के सफाये से बौखलाये  देशविरोधी ताकतों ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या को लेकर पूरे देश में आक्रोश देखा जा रहा है। लोगों की काफी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। लोगों ने इस घटना पर वामपंथियों, कांग्रेस परस्त सेक्युलर, लिबरल, अवार्ड वापसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग की चुप्पी पर सवाल उठाया है। लोगों ने ट्विटर पर अपना आक्रोश जाहिर करते हुए पूछा है कि देश में भाईचारे की बात करने वाले लोग इस घटना को लेकर मौन क्या है? 

बता दें कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सोमवार को सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। सरपंच अजय पंडिता के घर के पास ही आतंकियों ने उन पर गोली चलाई थी। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई। अजय पंडिता के पिता ने कहा कि हम आतंकियों के सामने नहीं झुकेंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

बिहार चुनाव: नीतीश कुमार का तेजस्‍वी यादव से सवाल, ‘काहे भागे रहते थे दिल्ली, किसके यहां रहते थे..’ देखें VIDEO

सीएम नीतीश चुनावी सभा में तेजस्‍वी यादव क खिलाफ हमलावर मूड में नजर आएखास बातेंतेजस्‍वी यादव के खिलाफ दिखाए हमलावर तेवर मीनापुर विधानसभा में प्रचार...

Samsung Galaxy F12 हो सकता है अगला F-सीरीज़ फोन, Galaxy A02s गीकबेंच पर लिस्ट

Samsung Galaxy F12 स्मार्टफोन सैमसंग की नई एफ-सीरीज का आगामी फोन प्रतीत हो रहा है। बता दें कि इस सीरीज़ की शुरुआत कंपनी...