Home मनोरंजन करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अभी तक हैं...

करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अभी तक हैं सिंगल

आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

नई दिल्ली: फैन्स अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बारे में सब कुछ जानने को उत्सुक रहते हैं. चाहे बात उनकी पर्सनल लाइक की हो या प्रोफेशनल. आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन उन अभिनेत्रियों ने अभी तक शादी नहीं की है. इन अभिनेत्रियों के फैन्स सोशल मीडिया पर कई बार उनसे शादी को लेकर सवाल पूछ चुके हैं.

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 44 साल की हो चुकी हैं. सुष्मिता इंडस्ट्री में अभी भी सक्रिय हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. ये सीरीज Disney+ Hotstar पर 19 जून को रिलीज होगी. सुष्मिता लंबे वक्त से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. दोनों इंस्टाग्राम पर एक साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. फैन्स सुष्मिता सेन की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अमीषा पटेल

9 जून 1975 को जन्मीं अमीषा पटेल 45 साल की हो गई हैं. लेकिन आप एक्ट्रेस की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. अमीषा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. अमीषा ने साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कदम रखा. एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अमीषा कई बार रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं है.

तब्बू

तब्बू उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने अपने शानदार अभिनेय से इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. 48 साल की हो चुकी हैं तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की है. तब्बू वर्तमान में भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. तब्बू ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगला भाषा की फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें:

137 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है सपना चौधरी का गाना ‘तू चीज लाजवाब’

सिर पर ड्रम रखकर शराब खरीदने निकले शक्ति कपूर, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

बनकर तैयार रावण के पुतले अब जुड़ने को है तैयार

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : देर से ही सही लेकिन दशहरा मनाने की मिली अनुमति के बाद पुतला बाजार में चहल-पहल है। खास बात...