Home राज्यवार उत्तर प्रदेश पश्चिमी यूपी के तीन जिलों में छह डॉक्टरों समेत 13 लोगों को...

पश्चिमी यूपी के तीन जिलों में छह डॉक्टरों समेत 13 लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि, मचा हड़कंप

वेस्ट यूपी के जिलों में कोरोना संक्रमण की चेन बढ़ती जा रही है। बुधवार को 16 नए पॉजिटिव केस सामने आए, जिनमें मुजफ्फरनगर में छह डाक्टर और सहारनपुर की एक नर्स भी संक्रमित मिली है। बिजनौर जिले के दो संक्रमितों की मेरठ और ऋषिकेश में मौत भी हुई है। 

मुजफ्फरनगर में बुधवार को आठ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले, जिनमें मेडिकल कॉलेज के छह रेजिडेंट डॉक्टर शामिल हैं। मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डा. कीर्ति गिरि ने बताया कि इन डाक्टरों की कोविड-19 अस्पताल में ड्यूटी नहीं थी।

उधर, सहारनपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव चार नए केस मिले। इनमें तीन प्रवासी श्रमिक दिल्ली से लौटे हैं। तीनों को कोविड-19 सेंटर में भेज दिया गया, जबकि जिले की एक सीएचसी पर तैनात नर्स भी संक्रमित मिली है।

वहीं, बिजनौर के किरतपुर निवासी कोरोना पॉजिटिव युवक का पिता और भाई भी संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा जिले के एक संक्रमित व्यक्ति की मेरठ में मौत हो गई, जबकि दूसरे ने ऋषिकेश के अस्पताल में दम तोड़ दिया। उधर, शामली जिले में मुंबई से आया युवक और हरिद्वार से लौटा ऑटो रिक्शा चालक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। 

इनमें एक युवक झिंझाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। बताया गया है कि यह युवक हरिद्वार में किराए पर ऑटो रिक्शा चलाता था। करीब पांच दिन पहले यह घर आया था। स्वास्थ्य विभाग ने इसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा था। 

यह भी पढ़ें: कोरोना से दरोगा की मौत के बाद पुलिस विभाग अलर्ट, एडीजी ने अधिकारियों को दिए ये जरूरी निर्देश

वहीं दूसरा युवक कस्बा कांधला का निवासी है। यह मुंबई में एक फैक्टरी में काम करता है। यह युवक भी पांच दिन पहले घर पर आया था। स्वास्थ्य विभाग ने इसका सैंपल लेकर जांच को भेजा था। दोनों युवक होम क्वारंटीन थे। बुधवार को दोनों के सैंपलों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा दोनों युवकों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।

सहारनपुर में भी बुधवार को चार लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये तीनों नकुड़ में क्वारंटीन थे। तीनों ही प्रवासी दिल्ली से लौटे थे। रिपोर्ट आने के बाद तीनों को कोविड-19 सेंटर में भेज दिया गया। इनके अलावा एक मरीज ठीक हुआ है, जिसे फतेहपुर सीएचसी से छुट्टी दी गई।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

बिहार का शोक कोसी नदी हर साल तबाही लाती है, यहां हर साल सात-आठ बार बाढ़ आती है, खेत-फसल महीनों पानी में डूबे रहते हैं

अररियाएक घंटा पहलेलेखक: राहुल कोटियालगांव में अब सिर्फ बुजुर्ग, महिलाएं और अधेड़ उम्र के मर्द ही बचे हैं। यही लोग मिलकर खेती करते हैं, अधिकतर...

जेल से हत्या की साजिश

किशनपुर5 घंटे पहलेकॉपी लिंककिशनपुर में थानाध्यक्ष के साथ बरामद हथियार और गिरफ्तार अपराधी।दिल्ली से आ रही बस में आ रहा था मनोज हत्याकांड का...

Corona Updates: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 74 लाख के पार, 65 लाख से ज्यादा मरीज हुए ठीक

स्टोरी हाइलाइट्स देश में 65 लाख से अधिक कोरोना मरीज हुए ठीक भारत में अब तक...

बायो डायवर्सिटी पार्क के 36 कर्मचारियों की मुस्कान 6 महीने से गायब – NEWSWING

छह महीने से बंद है भुगतान, उधारी की जिंदगी पर भी आफत Ranchi: ललखटंगा के बायो डायवर्सिटी पार्क के 36 कर्मचारियों की जिंदगी बदहाल है....