Home क्राइम बरेली: ई-रिक्शे की बैटरी के लिए कर दी अपने ही दोस्त की...

बरेली: ई-रिक्शे की बैटरी के लिए कर दी अपने ही दोस्त की हत्या, अब पुलिस की गिरफ्त में

बरेली में ई-रिक्शा चालक की मौत के मामले में पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है. हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि ई-रिक्शे की बैटरी के लिए आरोपी विशाल गुप्ता ने अपने ही दोस्त को मार डाला.

बरेली:  बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के कटरा चांद खां में हुई युवक की हत्या के गुनहगाहों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने पांच बदमाशों को भारी मात्रा में असलहों के साथ गिरफ्तार किया है.

ई-रिक्शे की बैटरी के लिए हत्या

हत्या का ये मामला बेहद हैरान करने वाला है. जहां दोस्ती के रिश्ते को कलंकित करते हुए दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त की महज इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वो उसके ई-रिक्शे में लगी बैटरी को चुराना चाहते थे. प्लानिंग के तहत दोनों आरोपी दोस्तों ने ई-रिक्शा बुक कर लिया और उसे सुनसान जगह ले गए, जहां उन्होंने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी.

6 जून को ईंट से कुचलकर मार डाला

हत्यारे विशाल गुप्ता की कमल से काफी घनिष्ठ दोस्ती थी. दोनों ई-रिक्शा चलाते थे. दरअसल, कमल ने अपने ई-रिक्शा में चार नई बैटरी लगवाई थीं, जिसको देखकर विशाल की नीयत खराब हो गई. इसपर उसने अपने साथी इसाक की मदद से 6 जून को कमल को एकांत में लेजा कर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी.

चोरी हुई बैटरी भी बरामद

विशाल के मुताबिक, उसने कमल को बड़े बाईपास पर लेकर जाकर इसाक की मदद से मार डाला. पुलिस ने कमल का ई-रिक्शा बरामद कर लिया है, जिसमें से बैटरी गायब थी. पुलिस ने चोरी की गई बैटरी को भी बरामद कर लिया है.

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का बयान

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि केस का खुलासा करना काफी मुश्किल था, लेकिन ई-रिक्शे से गायब बैटरी ने इस घटना को खोलने में काफी मदद की.

यह भी पढ़ें:

सहारनपुर: काले से गोरा बनाने का काला धंधा चलाने वाले चार अभियुक्त गिरफ्तार, नकली ब्यूटी प्रोडक्ट्स की खेप बरामद



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

जिले में कोरोना के मिले 38 नए मरीज, दो को इलाज के लिए भेजा गया पटना

गोपालगंज4 घंटे पहलेकॉपी लिंकनए मरीजों में तीन स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल, सभी संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से पड़े बीमार, जिले में संक्रमितों का...

क्यों Haryana की मंडी-मंडी में घुंम रहे है Yogendra Yadav? | Swaraj India | Anti Farmer Act | MNTv

बहुजन पोस्ट डॉट कॉम ----------------------------------------------------------------------------------------------------------- For More information to Also, Subscribe Our YouTube Channel: 1. MN News Bihar: 2. MN News Uttar Pradesh: 3....

बिहार चुनावः प्रचार कर रहे उम्मीदवार की गोली मार कर हत्या – BBC News हिंदी

24 अक्टूबर 2020, 12:42 ISTअपडेटेड एक घंटा पहलेइमेज स्रोत, Sri-Narayan-Singhइमेज कैप्शन, श्री नारायण सिंह डूमरी कटसारी सीट से ज़िला पंचायत सदस्य भी थेबिहार के...

गुजरात : दांतीवाडा रेप केस में तांत्रिक कनेक्शन; पुलिस को मिला रक्त से भरा ग्लास – लोकतेज

देश तथा राज्य में पिछले कुछ समय से बलातकार की घटनाओं ने अपना सर उठाया हुआ है। आए दिन कहीं ना कहीं से किसी...

Patna Crime News: सचिवालय हॉल्‍ट के पास मिला युवक का शव, स्‍वजनों ने जताई हत्‍या की आशंका

टीपीएस कॉलेज के एक छात्र शव सचिवालय हॉल्ट के समीप रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। युवक मूल रूप से बिहटा का रहने...