Home टेक्नोलॉजी फोटोग्राफी लवर्स को लुभाएगा Motorola का नया one fusion plus स्मार्टफोन, Vivo...

फोटोग्राफी लवर्स को लुभाएगा Motorola का नया one fusion plus स्मार्टफोन, Vivo से होगा मुकाबला

Motorola का नया one fusion plus स्मार्टफोन लांच हो गया है इस फोन को खास उन लोगों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है जो फोटोग्राफी करना पसंद करते हैं.

नई दिल्ली: मोटोरोला (Motorola) ने अपना नया स्मार्टफोन One Fusion plus को यूरोप में लॉन्च किया है. दमदार फीचर्स के साथ इस फोन में 5000 mAh की बैटरी लगी है. इतना ही नहीं इस फोन को खास फोटोग्राफी लवर्स को ध्यान में रखते हुए भी डिजाइन किया है. हालांकि, भारत समेत अन्य देशों में इस फोन को कब तक लांच किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

बात कीमत की करें तो Motorola One Fusion plus 6 GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 299 यूरो (करीब 25,400 रुपये) है. यह फोन Twilight ब्लू और Moonlight व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा. लेकिन इस फोन की सेल को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है.

Motorola One Fusion plus में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है.  इसका डिस्प्ले रिच है. परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 730G  प्रोसेसर लगाया है. फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी   कार्ड की मदद से 1TB  तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

पावर के लिए फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है जोकि 15 वॉट फास्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है.कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, 3.5 mm  हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-C  जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. इस स्मार्टफोन का वजन 210 ग्राम है

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है, जबकि इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Vivo V19 से होगा मुकाबला

Motorola One Fusion plus का सीधा मुकाबला Vivo V19 से है. कीमत की बात करें तो V19 के  8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,990 रुपये है. यह फोन Piano Black और Mystic silver कलर ऑप्शन में मिलेगा. नए V19 में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है. डिस्प्ले बेहद ब्राइट और कलरफुल है.परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया है.यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

फोटोग्राफी के लिए इसके 48MP + 8MP + 2MP+2MP रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जबकि सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में ड्यूअल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 32MP+ 8MP के कैमरे दिए  हैं. इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी है जोकि 33W  फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ है.

यह भी पढ़ें 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

बाबा साहेब पर धमाकेदार गाना मचा रहा है धूम/SONG VIRAL ON AMBEDKAR

बहुजन पोस्ट डॉट कॉम Amazon Website Link: यदि आप ऊपर दिए गए लिंक से कोई भी सामान खरीदते है तो Amazon से हमें कुछ आर्थिक...

इमामगंज सीट: दो दिग्गज दलित नेताओं के बीच घमासान, मांझी के सामने चुनौती

स्टोरी हाइलाइट्स इमामगंज सीट पर दलित बनाम दलित की जंग आरजेडी से पूर्व MLA उदय नारायण चौधरी...

Samsung Galaxy S21 सीरीज़ के साथ नहीं मिलेंगे चार्जर-इयरफोन्स? पढ़ें रिपोर्ट

स्टोरी हाइलाइट्स Samsung Galaxy S21 सीरीज़ के साथ चार्जर और इयरफोन्स नहीं दे सकता है. ...

विसर्जन के लिए पटना सिटी में बनाए गए दो अस्थायी थाने, सीसीटीवी कैमरे से होगी निगरानी

पटना19 मिनट पहलेकॉपी लिंकपटना सिटी के हाजीगंज में मां दुर्गा की मूर्ति।भद्रघाट और गायघाट पर कलश विसर्जित करने आने वालों की सीसीटीवी कैमरे से...

तुर्की की धमकी के आगे नहीं झुका फ्रांस, कट्टरपंथी मुस्लिमों की मस्जिद पर जोरदार ऐक्‍शन

पेरिसतुर्की के बॉयकॉट के आह्वान के बाद भी फ्रांस ने टीचर सैमुअल पैटी की गला काटकर हत्‍या किए जाने के बाद इस्‍लामिक कट्टरपंथियों के...

Huawei Mate 40, Mate 40 Pro और Mate 40 Pro+ लॉन्च, जानें इनके स्पेसिफिकेशन्स

Huawei Mate 40, Mate 40 Pro, Mate 40 Pro+ को गुरुवार को कंपनी ने अपने फ्लैगशिप के रूप में लॉन्च कर दिया है। नई...