Home टेक्नोलॉजी 5000 mAh की बैटरी के साथ Samsung Galaxy A21s भारत में हुआ...

5000 mAh की बैटरी के साथ Samsung Galaxy A21s भारत में हुआ लॉन्च, इस फोन से होगा मुकाबला

बजट सेगमेंट में सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A21s को भारत में लॉन्च कर दिया है, इस फोन में दमदार बैटरी के साथ हैवी प्रोसेसर दिया है

नई दिल्ली: Samsung ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A21s को लॉन्च किया है. यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसका काफी समय से इन्तजार किया जा रहा था. यह एक बड़ी बैटरी दमदार प्रोसेसर से लैस है.आइये जानते हैं इसकी कीमत और अन्य सभी फीचर्स के बारे में.

दो वेरिएंट में

Samsung  ने नए Galaxy A21s  को 4 GB रैम + 64 GB स्टोरेज और 6 GB रैम + 64 GB स्टोरेज वेरिएंट में ;लॉन्च किया है, जिनकी कीमत क्रमश: 16,499 रुपये और 18,499 रुपये है. इस फोन में ग्राहकों को ब्लैक, व्हाइट, ब्लू कलर ऑप्शन मिलेंगे. नए Galaxy A21s  की बिक्री शुरू हो है, आप इस फोन को कंपनी की वेबसाइट, स्टोर और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए Samsung ने नए Galaxy A21s  के रियर में क्वाड कैमरा कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 MP +8 MP 2 MP+ और 2 MP का मैक्रो लेंस शामिल किये हैं. इसके अलावा इस फोन में फ्रंट में 13 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. विडियो मेकिंग के लिए भी यह एक अच्छा फोन साबित हो सकता है.

स्पेसिफिकेशन

नए Samsung Galaxy A21s  में 6.5 इंच का एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले दिया है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर Exynos 850 प्रोसेसर मिलेगा. यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. पावर के लिए फोन में 5,000 mAh की बैटरी लगी है जोकि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ सपोर्ट से लैस है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, 3.5mm  हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-C जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं.

Realme X2 से होगा मुकाबला

नए Galaxy A21s  का मुकाबला Realme X2 से होगा. इस फोन की कीमत 17,999 रुपये से शुरू होती है. परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Snapdragon 730G प्रोसेसर दिया है. यह फोन 6.5 इंच के S-AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट को सपॉर्ट करता है. फोन की वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन फुल HD+ रेजॉलूशन ऑफर करती है. इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 50W SuperVooC फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है. ऐसे में यह भारत का सबसे तेजी से चार्ज होने वाला पहला स्मार्टफोन है. फोन में UFS 3.0 स्टोरेज दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

यह भी पढ़ें 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

बिहार में सुशांत मामले का होगा राजनीतिकरण, यह एक लंबा सुनियोजित नाटक था- शिवसेना

पटना: शिवसेना के सांसद संजय राउत ने शुक्रवार दोपहर को घोषणा की कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत और ड्रग मामलों...

Drugs Case: एनसीबी की जांच के बीच करण जौहर बोले- मेरे घर ड्रग्स पार्टी नहीं हुई

ड्रग्स केस: NCB की जांच के बीच करण जौहर ने कहा है कि मेरे घर ड्रग्स पार्टी नहीं हुई...

‘क्या COVID-19 वैक्सीन के लिए 80 हजार करोड़ रुपए हैं?’ – अदार पूनावाला ने सरकार से पूछा सवाल

'क्या COVID-19 वैक्सीन के लिए 80 हजार करोड़ रुपए हैं?' - अदार पूनावालानई दिल्ली: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India- SII) के...

Mi 10T, Mi 10T Pro और Mi 10T Lite लॉन्च, जानें सारी खासियतें

Mi 10T और Mi 10T Pro को लॉन्च कर दिया गया है। ये दोनों ही हैंडसेट Xiaomi ब्रांड के लेटेस्ट फ्लैगशिप मॉडल हैं। दोनों...