Home मनोरंजन Sushant Singh Rajput Death: पटना लौटे सुशांत के पिता; यहीं होगा श्राद्ध,...

Sushant Singh Rajput Death: पटना लौटे सुशांत के पिता; यहीं होगा श्राद्ध, गंगा में विसर्जित की जाएंगी अस्थियां

Publish Date:Wed, 17 Jun 2020 09:18 PM (IST)

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अंत्येष्टि (Funeral) के बाद बुधवार को उनके पिता केके सिंह (KK Singh) पटना वापस लौट आए। पटना के राजीवनगर स्थित आवास में उनके साथ सुशांत की बहन व अन्य स्‍वजन भी आए। स्वजनों के अनुसार, सुशांत का श्राद्धकर्म (Shraddhkarma) राजीवनगर स्थित आवास पर ही होगा। उनकी अस्थियां (Ashes) मुंबई से लाई गई हैं, जो पटना के दीघा घाट (गेट नंबर 92) पर विसर्जित (Ashes to be immersed in Ganga) की जाएंगी। इसी घाट पर सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं।

स्‍वजनों के अनुसार, पूर्णिया स्थित पैतृक गांव के लोगों व नाते-रिश्‍तेदारों के आने के बाद सारी प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। श्राद्धकर्म के दसवीं के दिन गंगा घाट पर सुशांत की अस्थियों का विसर्जन होगा।

पूजा-अर्चना के साथ हुई श्रद्धांजलि सभा

इस बीच सुशांत की आत्मा की शांति के लिए बुधवार को उनके पटना स्थित घर में पूजा हुई। इसमें पिता केके सिंह के साथ बड़ी बहन और उनके पति भी शामिल हुए। इस दौरान परिवार और आस-पड़ोस के लोगों ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। 

पटना में कैंडल मार्च व जिंदाबाद के नारे

उधर, राजधानी पटना के युवाओं ने लगातार तीसरे दिन सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला। युवा कलाकारों ने कारगिल चौक के साथ बोरिंग रोड में भी मार्च निकाला। सुशांत की बड़ी तस्वीर के साथ लोग जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

रविवार को मुंबई में कर लिया था सुसाइड

विदित हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत की खबर से पूरा देश स्‍तब्‍ध है। बिहार के पटना में रहने वाले उनके पिता केके सिंह गहरे सदमे में चले गए तो उनकी चचेरी भाभी की पूर्णिया स्थित पैतृक गांव में सदमे में मौत (Death) हो गई। सोमवार को सुशांत के पिता मुंबई गए, जहां उन्‍होंने बेटे का अंतिम संस्‍कार किया। वे अस्थि कलश लेकर बुधवार को पटना लौटे।

पटना से जुड़ी रहीं सुशांत की भावनाएं

पटना में श्राद्ध को लेकर यह सोच है कि सुशांत का बचपन यहीं बीता था। यहीं वे पले-बढ़े। यहां उनको जनने वाले व बचपन के दोस्‍त हैं। सबों से सुशांत की भावनाएं जुड़ी रहीं।

कम होने लगे करण व आलिया के फॉलोअर

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके प्रशंसकों का गुस्सा करण जौहर (Karan Johar) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर उतर रहा है। नेपोटिज्म का समर्थक बता लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट को अनफॉलो कर रहे हैं। इस कारण इंस्टाग्राम पर करण जौहर और ट्विटर पर आलिया के फॉलोअर्स की संख्या घटी है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर प्रशंसक सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर के साथ सारे स्टार किड्स की फिल्मों को नहीं देखने की अपील कर रहे हैं।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

बाइक या स्कूटी चलाने के दौरान अपने बालों को ऐसे रखें सुरक्षित

बाइक या स्कूटी चलाने के दौरान अपने बालों को ऐसे रखें सुरक्षित 0){setTimeout(function(){body.item(0).classList.remove('styles-loading');}, 10);}"> ...

मुंबईः बेसमेंट में लिफ्ट हुई जाम, भरा पानी, दो सुरक्षा गार्डों की मौत

मुंबईमुंबई के अग्रीपाड़ा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक इमारत की लिफ्ट का दरवाजा न खुलने से दो सुरक्षा गार्डों की लिफ्ट...