Home क्राइम कमरे में मिला दम्पति का शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

कमरे में मिला दम्पति का शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

एटा। कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित अबंतीबाईनगर में गुरुवार को एक मकान के कमरे में दम्पति का शव मिला। दोनों को गोली लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई।

रिजोर थानाक्षेत्र के गांव इब्राहीमपुर नगरिया निवासी 30 वर्षीय धीरेन्द्र वशिष्ठ और उसकी पत्नी 28 वर्षीय गंगोत्री के गुरुवार सुबह कमरे से बाहर न निकलने पर पड़ोसियों को जिज्ञासा हुई। जब उनके कमरे के दरवाजे को खटखटाया तो कोई भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर पड़ोसियों ने जब खिड़की से झांककर देखा तो कमरे में दोनों के शव पड़े मिले। 

मामले की सूचना पुलिस को दिये जाने पर कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार मौके पर पहुंच। शवों को कमरे से बाहर निकालकर देखा तो दोनों को गोली लगी थी।  

पड़ोसियों के मुताबिक, मृतक धीरेन्द्र जवाहर तापीय परियोजना में सेफ्टी इंजीनियर था तथा एक सप्ताह पूर्व ही अबन्तीबाईनगर के राजेश कुमार के यहां बतौर किराएदार आया था। सवा साल पहले उसकी शादी गंगोत्री से हुई थी। मृतक चार भाइयों में तीसरे नम्बर का था तथा मध्यवर्गीय परिवार का युवक था। परिवार के पास मात्र 10 बीघा खेती बताई गयी है। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतका के भाई लोयाबादशाहपुर विनय तिवारी ने बताया है कि वह बुधवार शाम को दोनों से मिलकर गया है। उस समय दोनों सामान्य थे। विनय न तो इसे हत्या ही कह पा रहा है, नहीं आत्महत्या ही मान रहा है। फिलहाल कहानी हत्या व आत्महत्या के पहलू में उलझी हुई है, जिसे सुलझाने के लिए पुलिस ने सभी बिन्दुओं पर जांच शुरु कर दी है।  

क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य को जुटाया है। परिजनों की ओर से पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।  

यह खबर भी पढ़े: सुशांत की मौत के बाद इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया, नाम बड़े और दर्शन छोटे, गेस करो कौन?

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा राज जानती हैं कंगना रनौत? बोलीं- इस शर्त पर बताउंगी नाम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप को पसंद है ‘योगी मॉडल’, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: अमेरिका में योगी मॉडल चर्चा में है. जी हां! आप सुनकर हैरान हो गए होंगे कि अमेरिका में योगी मॉडल का क्या...

Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अब उठाया ये कदम

Publish Date:Sat, 27 Jun 2020 07:53 AM (IST) नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को उनके बांद्रा स्थित...

बीमा कंपनियों को 10 जुलाई तक कोविड-19 के लिए लॉन्च करनी होंगी खास हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी, इरडा ने जारी किए दिशानिर्देश

इरडा ने हाल ही में बीमा कंपनियों को छोटी अवधि की हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी ऑफर करने की इजाजत दी थीबीमा कंपनियां कोरोना कवच और...