Home मनोरंजन नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस पर भड़की सोनम कपूर, स्क्रीन शॉट्स शेयर कर...

नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस पर भड़की सोनम कपूर, स्क्रीन शॉट्स शेयर कर कहा- मैसेज में मिल रही गालियां

सोनम कपूर ने रविवार को कहा कि फिल्म स्टार की बेटी होना उनके लिए सम्मान की बात है और उन्हें अपनी पहचान पर फक्र है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मद्देनजर ‘बाहरी बनाम भीतरी’ की बहस के बीच सोशल मीडिया पर अपशब्द कहे जाने की प्रतिक्रिया में सोनम कपूर ने रविवार को कहा कि फिल्म स्टार की बेटी होना उनके लिए सम्मान की बात है और उन्हें अपनी पहचान पर फक्र है.

सोनम ऐसे परिवार से आती हैं जिनमें फिल्म निर्माता और अभिनेता हैं. उन्होंने अपशब्दों से भरे संदेशों के स्क्रीनशॉट साझा किए. इनमें उनके बारे में, उनके पिता अनिल कपूर और निर्मात बहन रिया कपूर के बारे में अपशब्द कहे गए हैं.

उन्होंने ट्विटर पर कहा, ” मुझे पर की गई यह कुछ कमेंट्स हैं. सारा मीडिया और जिन सब लोगों ने इस प्रकार के व्यवहार को बढ़ावा दिया और उकसाया …. वे इस सब के लिए जिम्मेदार हैं . जो लोग यह बात कर रहे हैं कि व्यक्ति को लोगों के साथ अच्छा व्यवहार कैसे करना चाहिए, वे अन्य से ज्यादा बदतर सुलूक कर रहे हैं. “

उन्होंने कहा, ” मैं आपसे कहती हूं कि जाइए मेरा कमेंट सेक्शन देखिए. मुझे यकीन है कि आप नहीं चाहेंगे ऐसा ही आपके साथ हो. मैं चाहूंगी कि आपके माता-पिता इस तरह की चीजें नहीं देखें.” सोनम ने कहा कि उनकी टीम इस तरह की टिप्पणियों को अधिकारियों को रिपोर्ट कर रही हैं.

” नीरजा” की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह एक फिल्म स्टार की बेटी हैं. उनके पिता ने फिल्म जगत में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत की है. उन्होंने लिखा है, ” आज पिता दिवस के मौके पर, मैं एक और बात कहना चाहूंगी कि जी हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं और हां यह मेरे लिए गौरव की बात है.”

एक्ट्रेस ने कहा, ” यह अपमान की बात नहीं है. मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए बहुत मेहनत की है. यह मेरे कर्म है कि मैं कहां पैदा हुई और किस के यहां पैदा हुई. मुझे गर्व है इस पर और उनकी बेटी होने पर.”

पैंतीस वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपने और अपने पिता के इंस्टाग्राम पेज पर टिप्पणी करने की सुविधा को खत्म कर दिया है, क्योंकि वह नहीं चाहती हैं कि उनके पिता इन सब चीजें को देखें. उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है जिसकी वजह से उन्हें यह बाते सुननी पड़ें.

सोनम ने कहा, ” मैंने आप जैसे मंदबुद्धि लोगों के डर से यह नहीं किया है, बल्कि मेरी और मेरे माता-पिता के मानसिक स्वास्थ्य को बचाने के लिए यह किया है. ” सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर खुदकुशी कर ली थी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

University Exams 2020: दिल्ली सरकार ने लिया बड़ा फैसला, यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं रद्द

Publish Date:Sat, 11 Jul 2020 02:31 PM (IST)   University Exams 2020: देश की राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोविड-19 के मामलों...

India-China: चीन हमारी सीमा से पीछे हटा, पीएम मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए- कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा (Pawan Khera) यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने कहा, 'उन्होंने ये भी कहा कि 'पीएम मोदी को इस मौके का फायदा...

निलंबित डीएसपी दविंदर ने पाकिस्तान उच्चायोग को दी थी गोपनीय जानकारी

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Updated Mon, 13 Jul 2020 04:17 AM IST पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर कहीं भी, कभी भी। *Yearly subscription for just ₹249 +...

नेपाल ने 56 में से 38 फाटक खोले, उत्तर बिहार में बाढ़ का खतरा मंडराया

नेपाल में भारी बारिश के बाद कोसी नदी के जलस्तर में जबरदस्त इजाफा हुआ है और वह खतरे के निशान से ऊपर बह रही...