Home मनोरंजन मुम्बई में सुसाइड के 8 दिन बाद पटना वाले घर में हुई...

मुम्बई में सुसाइड के 8 दिन बाद पटना वाले घर में हुई प्रार्थना सभा, सफेद फूलों के बीच हंसती हुई तस्वीर रखी गई

दैनिक भास्कर

Jun 22, 2020, 01:10 PM IST

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा रविवार को उनके होम टाउन पटना वाले घर में हुई। इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  

सुशांत के पिता पटना में राजीव नगर स्थित रोड नंबर 6 में रहते हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि एक कमरे में सुशांत की हंसते हुए फोटो रखी हुई है और उसके चारों और सफेद फूलों की सजावट की गई।

इस मौके पर सुशांत के फैमिली मेंबर्स, रिश्तेदारों, दोस्तों और करीबियों ने अपने चहेते सितारे को भारी मन से याद करके अपनी श्रद्धांजलि दी। 

सुशांत सिंह मूल रूप से बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाले थे। 90 के दशक में पूरा परिवार पटना आ गया। पिता केके सिंह सरकारी अधिकारी रहे हैं। सुशांत की पढ़ाई पटना के सेंट कैरेंस स्कूल से हुई है। इसके बाद वे दिल्ली चले गए। खगड़िया में सुशांत का ननिहाल है। पिछले साल यहां उनका मुंडन संस्कार भी किया गया था। सुशांत के गांव वालों को यकीन ही नहीं हो रहा है उन्होंने सुसाइड किया है।

14 जून को मुंबई में हुआ था सुशांत का निधन

सुशांत का निधन 14 जून को मुंबई स्थित उनके घर में हुआ था। 34 वर्षीय अभिनेता ने सीलिंग फैन से लटककर जान दी थी। 15 जून को मुंबई के बिले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। 

अभिनेता के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शुरुआती जांच में पता चला है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और उनके जान-पहचान वालों से पूछताछ कर आत्महत्या के पीछे की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है। 

2008 में टीवी पर डेब्यू किया था
सुशांत ने 2008 में एकता कपूर के शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से सेकंड लीड एक्टर के तौर पर टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद एकता ने ही उन्हें अपने शो ‘पवित्र रिश्ता’ में लीड रोल दिया। करीब चार साल तक एकता के साथ काम करने के बाद 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘काई पो छे’ के लिए उन्होंने टीवी को छोड़ने का फैसला लिया।

7 साल के फिल्मी करियर में सुशांत ने 12 फिल्मों में काम किया था। इनमें ‘पीके’, ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। सुशांत की आखिरी रिलीज फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जिसकी स्ट्रीमिंग पिछले साल नेटफ्लिक्स पर हुई थी। जबकि एक अन्य फिल्म ‘दिल बेचारा’ लॉकडाउन के चलते रिलीज नहीं हो पाई। चर्चा है कि इसे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाया जा सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

रेलवे ने आपदा को अवसर में बदल, खर्चों में कटौती का रास्ता बनाया

नई दिल्ली: कोरोना के दौरान भले ही ट्रेन सर्विस बंद होने से रेलवे को वित्तीय नुकसान हुआ हो लेकिन रेलवे के दिल्ली डिवीजन ने...

सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों को दिया गया केरल हाउस, लेकिन केरल की नर्सों को नहीं : नड्डा

नयी दिल्ली, 12 जुलाई (भाषा) भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को केरल की सत्ताधारी वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) सरकार पर आरोप लगाया...

India China Tension: सेना के जवानों के हाथों में होगी अमेरिकी असॉल्ट राइफल, दिया जा रहा है ऑर्डर

Publish Date:Sun, 12 Jul 2020 05:59 PM (IST) नई दिल्ली, एएनआइ। भारत-चीन तनाव के बीच रक्षा मंत्रालय अब अमेरिका से और 72,000 सिग 716...

Jagdeep Death News: कॉमेडियन जगदीप के निधन से फैंस हुए निराश, साल 2020 पर निकाल रहे हैं भड़ास

Publish Date:Thu, 09 Jul 2020 09:38 AM (IST)  नई दिल्ली, जेएनएन। Jagdeep Death News: साल 2020 अभी तक किसी भी तरीके अच्छा साबित नहीं...