Home राज्यवार मुंबई पुलिस को शक डिलीट किए गए थे सुशांत सिंह राजपूत के पोस्ट्स,...

पुलिस को शक डिलीट किए गए थे सुशांत सिंह राजपूत के पोस्ट्स, मांगी ट्विटर से रिपोर्ट

police suspect sushant singh rajput posts were deleted from twitter: मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की हर ऐंगल से जांच कर रही है। अब मुंबई पुलिस को शक है कि सोशल मीडिया साइट ट्विटर से सुशांत के कुछ ट्वीट्स डिलीट भी किए गए। इसके लिए पुलिस ने ट्विटर को लेटर लिखकर सुशांत के अकाउंट की 6 महीन की पूरी जानकारी मांगी है।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

पुलिस ने मांगी है सुशांत के ट्विटर अकाउंट की जानकारी

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से अभी तक उनके फैन्स दुखी हैं। सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही लोगों ने यह आरोप लगाया था कि सुशांत खेमेबाजी और नेपोटिजम के शिकार हो गए थे जिसके कारण वह डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली। इन आरोपों के तुरंत बाद महाराष्ट्र सरकार ने घटना की जांच के आदेश दे दिए। मुंबई पुलिस हर संभव ऐंगल से सुशांत की आत्महत्या की जांच कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में क्यों नहीं था स्टूल? क्या बाहर से बंद था दरवाजा? जानें, क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट

अभी तक पुलिस ने सुशांत से जुड़े हुए और कई प्रॉडक्शन हाउस के लोगों से पूछताछ की है। अब पुलिस को इस बात का भी शक हो रहा है कि सुशांत के ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट डिलीट किए गए थे। ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब इस बारे में पुलिस ने ट्विटर से सुशांत के अकाउंट की पिछले 6 महीने की पूरी जानकारी मांगी है। सुशांत के ट्विटर अकाउंट पर उनकी लास्ट पोस्ट 27 दिसंबर 2019 की दिख रही है और पुलिस को शक है कि इसके बाद हो सकता है कि सुशांत के अकाउंट से कुछ पोस्ट डिलीट की गई हों। यह भी पढ़ें: 3 टीमें कर रही हैं जांच, सुशांत से छिनी फिल्में एक खास ऐक्टर को मिलीं?

Sushant Singh Rajput से नाराज़ थे Salman Khan?Sushant Singh Rajput से नाराज़ थे Salman Khan?सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री को लगा है सबसे बड़ा झटका। हर कोई शौक है, हर कोई हैरान है। आखिर सुशांत की मौत का जिम्मेदार कौन है। यह सबसे बड़ा सवाल है। जी हां, बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। सुशांत के फैन्स का यह आरोप है कि बॉलिवुड में चलने वाली खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद के कारण सुशांत सिंह राजपूत को काम नहीं मिल रहा था। इन लोगों में सलमान खान और करण जौहर जैसे बड़े नाम भी बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि काम नहीं मिलने के कारण सुशांत इसके कारण डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। इन आरोपों को देखते हुए मुंबई पुलिस प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच कर रही है। क्या है पूरा मामला। आप भी देखिए जरा।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने ट्विटर को लेटर लिख कर सोशल मीडिया पर सुशांत की ऐक्टिविटी की जानाकारी मांगी है ताकि इससे उनके व्यवहार का ठीक तरह से पता चल सके। पुलिस प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से सुशांत की आत्महत्या की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर यह निश्चित है कि सुशांत ने आत्महत्या ही की थी।

Sunil Pal in Live Chat-  सुशांत की मौत के बाद बदला फिल्म इंडस्ट्री का महौलSunil Pal in Live Chat- सुशांत की मौत के बाद बदला फिल्म इंडस्ट्री का महौलचलिए आज आपकी खास मुलाकात ‘दिल की बात’ में कमीडियन सुनील पाल से करवाते हैं। सुनील पाल हमारे फेसबुक पेज पर लाइव आए और यहां आकर अपने फैंस से जुड़े। इस बार सुनील पाल ने खूब अपनी भड़ास निकाली है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद महौल वैसे ही गर्म हो गया है और नेपोटिज़िम का मुद्दा छिड़ गया है। हर कोई अब खुलकर नेपोटिज़िम पर बात कर रहा है। चाहे स्टार्स हो या इन स्टार्स के चाहने वाले हों। ऐसे में सुनील पाल ने कहा कि पहले लोग डरते थे बोलने से, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद महौल बदला है। अब लोग खुलकर इस मुद्दे पर सिर्फ बात ही नहीं कर रहे हैं बल्कि बॉलिवुड इंडस्ट्री के राज़ भी खोल रहे हैं। सुनील पाल ने भी कई ऐसी बातें बताईं हैं जिन्हें सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए देखते हैं।

बता दें कि अपनी आत्महत्या से पहले सुशांत पिछली बार फिल्म ‘छिछोरे’ में दिखाई दिए थे जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। सुशांत की अगली फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई 2020 को ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को फैन्स फ्री में देख सकेंगे। फिल्म में सुशांत के साथ लीड रोल में संजना सांघी नजर आएंगी।

सुशांत की मौत और अंकिता लोखंडे का वह पुराना इंटरव्‍यूसुशांत की मौत और अंकिता लोखंडे का वह पुराना इंटरव्‍यूअंकिता लोखंडे भी अपने दोस्‍त की मौत से सदमे में है। अंकिता और सुशांत कभी दो जिस्‍म एक जान हुआ करते थे। ब्रेकअप हुआ तो अंकिता जैसे टूट गई थीं। वह लंबे समय तक स्‍क्रीन से गायब भी रहीं है। नवभारत टाइम्‍स के साथ एक पुराने इंटरव्‍यू में अंकिता ने इसमें अपने दर्द से उबरने की कहानी भी कही। अंकिता ने कहा था, ‘आजकल की जनरेशन फैमिली को महत्व नहीं देती। लोग मुझे इसलिए फॉलो करते हैं, क्योंकि मैं बहुत स्ट्रांग हूं। जब आप गिरते हैं तो परिवार ही आपको संभालता है। दुनिया साथ छोड़ देगी, परिवार कभी नहीं।

Web Title police suspect sushant singh rajput posts were deleted seek report from twitter(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

Coronavirus : शराब पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Wed, 01 Jul 2020 07:41 PM IST सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free मेंकहीं...

IAS सुलेमान की हत्या के 6 आरोपियों को दी गई क्लीन चिट – Siasat Daily

इंडियन एक्सप्रेस ने बुधवार को बताया कि एक विशेष जांच दल (SIT) ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध प्रदर्शन के दौरान IAS-आकांक्षी की...

Bihar Assembly Election 2020: दिलचस्‍प नारे गढ़ रहीं सियासी पार्टिंयां, मकसद यह कि साथ आए जनता

Publish Date:Fri, 03 Jul 2020 05:38 PM (IST) पटना, भुवनेश्वर वात्स्यायन। Bihar Assembly Election 2020: चुनावी मोड (Election Mode_ में आ चुके बिहार में...

DSP देविंदर से संवेदनशील जानकारी हासिल करना चाहते थे पाकिस्तानी अधिकारी: NIA

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने देश में कथित आतंकवादी गतिविधियों के लिए सोमवार को जम्मू और कश्मीर पुलिस के निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह सहित...

लखनऊ में अम्बेडकर पार्क से बहुजन इतिहास मिटाने में जुटी मनुवादी सरकार, देखिए यह रिपोर्ट |

बहुजन पोस्ट डॉट कॉम Support our work! Click here: "दलित दस्तक" (Magazine) नीचे के लिंक से सब्सक्राइब करें। घर बैठे रजिस्ट्री से पाएं।...