Home मनोरंजन एकता के सपोर्ट में आए मीका सिंह, बोले- सुशांत समेत कई लोगों...

एकता के सपोर्ट में आए मीका सिंह, बोले- सुशांत समेत कई लोगों को दिया है काम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म से लेकर स्टार किड्स और प्रोद्युसेर्स पर बड़े सवाल उठाए जा रहे हैं. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी, जिसके कारण के बारे में किसी को नहीं पता. ऐसे में कई कयास लगाए जा रहे हैं और बड़े-बड़े सेलेब्स पर इल्जाम का ठीकरा भी फोड़ा गया है. इनमें से एक एकता कपूर भी हैं.

खबरों की मानें तो ये इल्जाम लगाया गया कि करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान समेत एकता कपूर और कुछ अन्य प्रोड्यूसर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को बैन कर दिया था. इन सबकी वजह से उन्हें काम मिलने में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में वो डिप्रेशन में चले गए थे. बीते दिनों एक अधिवक्ता ने एकता समेत 7 और प्रोड्यूसर्स के नाम केस दर्ज करवाया था. अब सिंगर मीका सिंह ने एकता को सपोर्ट किया है.

एकता कपूर के सपोर्ट में आए मीका सिंह

मीका का कहना है कि एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत समेत कई स्टार्स को ब्रेक दिया है, लोग भला उन्हें टारगेट कैसे कर सकते हैं. इंडिया टुडे के एंकर विक्रांत गुप्ता से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए मीका ने कहा, ‘सुशांत को एकता ने ही बड़ा ब्रेक दिया था, उन्हें क्यों टारगेट किया जा रहा है.’ वीडियो के 12.30 मिनट पर आप ये बात सुन सकते हैं.

View this post on Instagram

It was straight from my heart… watch, listen and then comment, thank you and I love my fans… Let’s focus on positivity… @karanjohar @ektarkapoor @bhushankumar @beingsalmankhan @amitabhbachchan @sonunigamofficial @ipritamofficial @_sanjaygupta @vivekoberoi @nehakakkar @shefalijariwala @sunidhichauhan5 @shreyaghoshal @divyakhoslakumar arbaazkhanofficial @kanik4kapoor @jasminesandlas @badboyshah @yyhsofficial @gururandhawa @bpraak @singer_shaan @shankar.mahadevan @sukhwindersinghofficial @kapilsharma @whosunilgrover sonamkapoor @anilskapoor ..

A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on

बता दें कि खुद पर केस होने की बात से एकता कपूर नाराज हो गई थीं. उन्होंने इस बारे में अपनी नाराजगी को जताया भी था. उन्होंने लिखा था कि मैं इस बात से बेहद नाराज हूं. मैंने ही सुशांत सिंह राजपूत को लॉन्च किया था और आप मुझ पर ही उन्हें काम ना देने का आरोप लगा रहे हैं.

तमिलनाडु में पिता-पुत्र की मौत पर बॉलीवुड ने जताया दुख, मांगा न्याय

खुद पर लगे आरोपों पर नवाज ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी बोलीं- मेरे जवाब का इंतजार करो

सुशांत सिंह राजपूत ने एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता में लीड रोल निभाया था और इसी शो से उन्हें पहचान मिली थी. इसके बाद वे बॉलीवुड में गए और बड़ा नाम कमाया. हालांकि सुशांत की जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं था और ये बात उनके दुनिया से चले जाने के बाद दुनिया को पता चली. सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक वे डिप्रेशन में थे. सुशांत ने ऐसा क्यों किया ये जानने की कोशिश अभी भी पुलिस कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

चीनी कंपनियों के साथ व्यापारिक करार खत्म करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Wed, 01 Jul 2020 03:51 PM IST पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free मेंकहीं भी, कभी भी। 70 वर्षों से करोड़ों...

सेक्सॉल्व: ‘मेरी गर्लफ्रेंड अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दे रही है’

जवाबडियर संकटग्रस्त प्यारमुझे लिखने के लिए शुक्रिया. मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने आपकी बात सुनी, मैंने आपकी बात समझी, और मैं समझता...

Lifestyle : हेयर कलर कराते समय रखें इन बातों का खास ख़याल

लखनऊ : हेयर कलर का इस्तेमाल सिर्फ बालों का सफ़ेद रंग छुपाने के लिए ही नहीं किया जाता बल्कि हेयर कलर युवाओं के...

Fruit For Diabetes: डायबिटीज के मरीज आज से ही खाएं ये 10 फ्रूट्स, कारगर तरीके से मैनेज होगा ब्लड शुगर लेवल!

Fruit For Diabetes: ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए इन 10 फ्रूट्स का कर सकते हैं सेवनखास बातेंडायबिटीज में ब्लड शुगर लेवल...

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free मेंकहीं भी, कभी भी। 70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद ख़बर सुनें ख़बर सुनें एक युवक ने शादी का झांसा...