Home बड़ी खबरें भारत UP Board Result 2020: बागपत का डंका, हाईस्कूल और इंटर दोनों टॉपर...

UP Board Result 2020: बागपत का डंका, हाईस्कूल और इंटर दोनों टॉपर एक ही स्कूल से

बागपत की रिया जैन ने 96.67 फीसदी मार्क्स के साथ टॉप किया है। वहीं इंटरमीडिएट (12वीं) में बड़ौत-बागपत के अनुराग मलिक ने 97% मार्क्स के साथ टॉप किया है। दोनों एक ही स्कूल के स्टूडेंट हैं। यूपी बोर्ड के 10वीं में 83.31 फीसदी और 12वीं में 74.63 फीसदी स्टूडेंट्स पास हुए हैं।

Edited By Aishwary Rai | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

मिलिए यूपी बोर्ड 12वीं के टॉपर अनुराग मलिक से
हाइलाइट्स

  • यूपी बोर्ड 2020 के रिजल्ट में बागपत का लहराया परचम
  • हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के टॉपर एक ही स्कूल के छात्र
  • हाई स्कूल में रिया जैन (96.67%), इंटर में अनुराग मलिक (97%) ने किया टॉप
  • बड़ौत के श्रीराम एसएम स्कूल की ही तनु तोमर ने पिछले साल किया था टॉप

बागपत

उत्तर प्रदेश बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं में बागपत जिले ने बाजी मार ली है। शनिवार दोपहर 12 बजे के बाद रिजल्ट घोषित हुआ। इस साल के परीक्षा परिणामों में बागपत का परचम लहराया है। 10वीं और 12वीं दोनों ही बोर्ड के टॉपर बागपत जिले के ही हैं। खास बात यह है कि दोनों टॉपर एक ही स्कूल के स्टूडेंट हैं। हाईस्कूल (10वीं) में बड़ौत की रिया जैन ने 96.67 फीसदी मार्क्स के साथ टॉप किया है। वहीं इंटरमीडिएट (12वीं) में बड़ौत के ही अनुराग मलिक ने 97% मार्क्स के साथ कामयाबी का झंडा गाड़ा है।

NBT

बागपत जिले के एक ही स्कूल के हैं दोनों टॉपर

यूपी बोर्ड के 10वीं में 83.31 फीसदी और 12वीं में 74.63 फीसदी स्टूडेंट्स पास हुए हैं। इस वर्ष 10वीं और 12वीं दोनों का रिजल्ट पिछले साल से अच्छा रहा है। 10वीं की टॉपर रिया जैन और 12वीं के टॉपर अनुराग मलिक बागपत जिले के बड़ौत स्थित श्रीराम एसएम इंटर कॉलेज के स्टूडेंट हैं। पिछले साल भी इंटरमीडिएट में टॉप करने वाली तनु तोमर इसी स्कूल की स्टूडेंट थीं।

पढ़ें:यूपी के 20 टॉपर्स के नाम पर घर तक बनेगी सड़क

NBT

हाई स्कूल टॉपर्स की लिस्ट

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा परिणामों की घोषणा कर दी है। 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in और upresults.nic.in पर जारी किया गया। स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट इन वेबसाइट्स के साथ ही थर्ड पार्टी वेबसाइट uttar-pradesh.indiaresults.com और examresults.net/up पर भी चेक कर सकते हैं।

NBT

इंटरमीडिएट टॉपर्स की लिस्ट

उत्तर प्रदेश सरकार ने बोर्ड परीक्षाओं में टॉप करने वाले 20 स्टूडेंट्स के नाम पर उनके घरों तक सड़क बनाने का ऐलान किया है। डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के 20 टॉपर्स के नाम पर सड़क बनेंगी, चाहे वे किसी भी बोर्ड के हों।

अपनी टीचर के साथ टॉपर रिया जैन और अनुराग मलिक

अपनी टीचर के साथ टॉपर रिया जैन और अनुराग मलिक

Web Title high school and intermediate topper from baghpat in up board exam resluts 2020(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

डब्ल्यूएचओ ने कहा- 24 घंटे में 1.89 लाख से ज्यादा मरीज मिले, 4612 लोगों की जान गई; दुनिया में 1 करोड़ से ज्यादा संक्रमित और 5 लाख मौतें

अमेरिका में संक्रमण के मामले 26 लाख से ज्यादा, यहां अब तक 1 लाख 28 हजार 437 लोगों की मौत हुईदुनिया में अब तक...

…तो 14 वर्ष बाद टीम इंडिया की जर्सी में दिखेगा बदलाव, टूटेगा बीसीसीआई का यह खास करार!

Edited By Nityanand Pathak | इकनॉमिक टाइम्स | Updated: 26 Jun 2020, 09:50:00 PM IST हाइलाइट्सभारतीय क्रिकेट टीम और उसकी जर्सी पार्टनर...

मध्यप्रदेश: पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पहले भी बलात्कार केस में जा चुका है जेल

Highlightsपांच वर्षीय बच्ची के साथ 30 वर्षीय व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामले सामने आया है।यह घटना रायसेन जिला मुख्यालय से...