Home टेक्नोलॉजी 5000mah की बैटरी के साथ Tecno Spark 5 Pro लॉन्च, जानिए कीमत...

5000mah की बैटरी के साथ Tecno Spark 5 Pro लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली। Tecno ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark 5 pro लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में पेश किया है जिसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और इसकी कीमत 10,499 रुपए रखी गयी है। ग्राहक Tecno Spark 5 Pro को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीद सकते हैं।

Tecno Spark 5 Pro स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच डॉट इच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.2 फीसदी है। स्पीड के लिए MediaTek MT6762D प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जरुरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Tecno Spark 5 Pro में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल लेंस, 2 मेगापिक्सल माइक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और एक लेंस एआई कैमरा मौजूद है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Samsung SpaceMax Family Hub लॉन्च, फ्रिज के साथ Galaxy Note 10 lite मिलेगा फ्री

फोन के बॉटम में 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है, जो चार्जिंग पोर्ट, माइक्रोफोन और ग्रिल स्पीकर के साथ आता है। पावर के लिए फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है। इसमें माइक्रो USB पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में इसमें 480 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 31 घंटे कॉलिंग, 115 घंटे म्यूजिक और 17 घंटे वीडियो देखे जा सकेंगे।

Tecno Spark 5 को इससे पहले पेश किया गया था। इसमें 6.6 इंच डिस्प्ले है जो 90.2 पर्सेंट स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है और इसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। स्मार्टफोन Android 10 पर रन करता है और इसमें ऑक्टा कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन को कंपनी ने सिर्फ 2जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। यूजर्स को बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला f/1.8 अपर्चर के साथ 13-मेगापिक्सल, दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथे कैमरे की जानकारी नहीं मिल पायी है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो ड्यूल LED फ्लैश के साथ आता है। पावर के लिए कंपनी ने फोन में 5,000mAh बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G के साथ VoLTE और 3.5mm हेडफोन जैक है।









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- रोज आ सकते हैं 12-14 हजार कोरोना केस, बताईं वजहें

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि आने वाले दिनों में रोजाना 12 से 14 हजार तक कोरोना संक्रमण के मामले...

पटना के 79 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद, हुआ 54.64 मतदान

पटना। विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान समाप्त हो गया। इस चरण में जिले की पांच विधानसभा सीटों मोकामा, बाढ़, पालीगंज, बिक्रम व...

Taish Review: कहानी की शुरुआत में नयापन, लेकिन एक साधारण क्राइम ड्रामे में बदल जाती है ये सीरीज़

Taish Wedding Crime Drama निर्देशक: बिजॉय नांबियार कलाकार: पुलकित सम्राट, हर्षवर्द्धन राणे, जिम सारभ, कृति खरबंदा, संजीदा शेख और अभिमन्यु सिंह. बॉलीवुड...