Home टेक्नोलॉजी OnePlus Nord Lite हो सकता है स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर से लैस, गीकबेंच...

OnePlus Nord Lite हो सकता है स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर से लैस, गीकबेंच पर लिस्ट

OnePlus Nord Lite को बेंचमार्किंग साइट पर लिस्ट किए जाने की खबर है। दरअसल, एक नए OnePlus स्मार्टफोन को गीकबेंच साइट पर मिड-रेंज क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि यह नए OnePlus Nord फोन का ही एक वेरिएंट हो सकता है। नए मॉडल को बेंचमार्किंग साइट पर ‘OnePlus BE2028′ मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। बता दें कि वनप्लस नॉर्ड को पहले Geekbench पर AC2003 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। नए वनप्लस स्मार्टफोन में lito प्रोसेसर होने के बात की गई है जो आम तौर पर स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के लिए इस्तेमाल होता है। हालांकि, नए गीकबेंच लिस्टिंग की बेस फ्रिक्वेंसी और आइडेंटिफायर डिटेल्स से पता चलता है कि OnePlus BE2023 मॉडल में स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जा सकता है।

जैसा कि हमने बताया, नए गीकबेंच लिस्टिंग में फोन के लिए OnePlus BE2028 मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ है। पता चला है कि फोन में एंड्रॉयड 10 और 6 जीबी रैम दिए जाएंगे। Qualcomm ने बीते महीने ही Snapdragon 690 प्रोसेसर से पर्दा उठाया था। यह 5जी सपोर्ट के साथ आने वाला स्नैपड्रैगन 600 सीरीज़ का पहला प्रोसेसर है।

ऐसे में नए वनप्लस हैंडसेट के OnePlus Nord Lite मॉडल होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। वैसे OnePlus ने वनप्लस नॉर्ड के इस वेरिएंट की ओर कोई इशारा नहीं दिया है। ऐसे में इस दावे पर पूरी तरह से भरोसा करना गलत होगा। संभव है कि वनप्लस एक ‘लाइटर’ वेरिएंट पर काम रही है। जिसे 21 जुलाई को वनप्लस नॉर्ड के साथ नहीं पेश करके बाद में लॉन्च किया जाए।

संभव है कि यह वनप्लस नॉर्ड का शुरुआती वर्ज़न हो जिसे थोड़े कमज़ोर स्पेसिफिकेशन के साथ टेस्ट किया गया हो। या फिर वनप्लस बिल्कुल ही नए मॉडल पर काम कर रही हो, जो नॉर्ड सीरीज़ का हिस्सा नहीं होगा। फिलहाल, स्थिति साफ नहीं है। ऐसे में कयास लगाए जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

बता दें कि OnePlus Nord को गीकबेंच साइट पर AC2003 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया जा चुका है। यह 12 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ लिस्ट था। वनप्लस नॉर्ड को भारत में 21 जुलाई को लॉन्च किया जाना है। कंपनी इसके लिए एक एआर लॉन्च इवेंट आयोजित करने वाली है, जिसे पास भी बेचे जा रहे हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

सिसोदिया ने तीर चलाकर किया कोरोना व वायु प्रदूषण का वध

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : इस बार कोरोना महामारी के चलते दिल्ली की ऐतिहासिक रामलीलाओं का न मंचन हुआ और न ही विजय...

कई बड़े नेता मोदी के खिलाफ हुए एकजुट/BIG CONFERENCE AGAINST MODI

बहुजन पोस्ट डॉट कॉम Amazon Website Link: यदि आप ऊपर दिए गए लिंक से कोई भी सामान खरीदते है तो Amazon से हमें कुछ आर्थिक...

प्रदूषण से बढ़ी आंखों में जलन और खुजली की समस्या, जानें एक्सपर्ट के सुझाव

प्रदूषण ने फिर से अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है, जो स्वास्थ्य के लिए बेहद खतरनाक है। एक्सपर्ट से जानते हैं इससे बचने...

बिहार विधानसभा चुनाव: एनडीए सरकार आने के बाद राज्य में भाजपा के प्रदर्शन में सुधार

बिहार में एनडीए सरकार(NDA Government) आने के बाद बिहार विधानसभा चुनाव(Bihar Assembly Election) में भारतीय जनता पार्टी(BJP) का प्रदर्शन लगातार सुधर रहा है। अधिक...

शादी में विश्वास नहीं है पर वीजा के लिए रचाया विवाह: राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे नेटफ्लिक्स के कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं जिसके बाद से उनकी पहचान नेटफ्लिक्स से जोड़कर देखी जाने लगी...