Home राज्यवार दिल्ली गुरुग्रामः PG में लड़की की संदिग्ध मौत, बहन ने दर्ज कराया कत्ल...

गुरुग्रामः PG में लड़की की संदिग्ध मौत, बहन ने दर्ज कराया कत्ल का केस

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक पीजी के कमरे में रहने वाली लड़की की संदिग्ध मौत हो गई. लड़की एक एमएनसी में काम करती थी, करीब सप्ताहभर पहले ही उसने वहां से काम छोड़ दिया था. वो जॉब की तलाश कर रही थी. मृतका की बहन ने इस संबंध में कत्ल का मामला दर्ज कराया है. उसका आरोप है कि एक युवक ने उसकी बहन का कत्ल किया है.

वारदात बीते शनिवार की है. गुरुग्राम के पॉश इलाके डीएलएफ फेज- 3 में रिदा मंसूर चौधरी एक पीजी में रहती थी. वो एक मल्टी नेशन कंपनी में बतौर सेल्स मैनेजर काम करती थी. कुछ दिनों पहले ही उसने वहां से काम छोड़ दिया था. अब वो दूसरे काम की तलाश कर रही थी. इसी दौरान 11 जुलाई को पुलिस कंट्रोल रूम को एक युवती के साथ हादसा होने की सूचना मिली.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्लिक करें

गुरुग्राम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू की. पुलिस ने लड़की की पहचान 29 वर्षीय रिदा मंसूर चौधरी के रूप में की. जिसकी लाश के गले में साड़ी का फंदा था. लाश जमीन पर साड़ी में लिपटी पड़ी थी. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका का पोस्टमार्टम करने वाले सर्जन की मानें तो शुरुआती तौर पर लग रहा है कि मृतका की मौत दम घुटने से हुई है.

लेकिन मृतका के शरीर पर चोट और काटने जैसे निशान भी पाए गए हैं. जो मामले को दूसरी तरफ ले जाते हैं. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस के सामने कई अनसुलझे सवाल मौजूद हैं. मसलन, मृतका के गले में साड़ी का फंदा जरूर था लेकिन उसकी लाश फर्श पर कैसे पड़ी थी. मृतका के कमरे का गेट खुला था और मृतका का आईफोन 11 भी मौके से गायब था.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

एसीपी क्राइम ने बताया कि मौत से पहले रिदा ने अपनी बहन तरन्नुम को वीडियो कॉल भी किया था. जिसमे वो बेहद परेशान नजर आ रही थी. रिदा की बहन तरन्नुम नें अपने बयान में कहा है कि रिदा को हबीब नामक शख्स बेहद परेशान करता था. वो उसे मानसिक रुप से प्रताड़ित कर रहा था. इसीलिए उसकी बहन रिदा हमेशा के लिए अपने गृह जनपद अलीगढ़ शिफ्ट करने वाली थी.

रिदा की बहन ने इस संबंध में हबीब उर्फ विवान नामक लड़के पर रिदा का कत्ल करने का इल्जाम लगाया है. उसका कहना है कि जिस सुसाइड नोट की बात की जा रही है, वो रिदा की राइटिंग में नहीं है. इस केस में हबीब के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

राफेल के सामने कहीं नहीं टिकता चीनी J-20 फाइटर, एक नहीं कई हैं कारण

नई दिल्ली: भारत के वायु सेना प्रमुख राकेश कुमार सिंह भदौरिया  (Air chief marshal Rakesh Kumar Singh Bhadauria) ने कहा है कि इंडियन एयरफोर्य...

Delhi-NCR Air Quality: दिल्‍ली की हवा में थोड़ा सुधार लेकिन नोएडा-गुड़गांव की हालत खराब

हाइलाइट्स:दिल्‍ली का AQI 208 तक गिरा, मंगलवार को दर्ज किया गया था 223पिछले एक हफ्ते में थोड़ी बेहतर हुई है दिल्‍ली में हवा की...