Home क्राइम देवघर में इंजीनियरिंग के छात्र की अपहरण के बाद हत्या, मांगी गई...

देवघर में इंजीनियरिंग के छात्र की अपहरण के बाद हत्या, मांगी गई थी 1 करोड़ की फिरौती

देवघर में इंजीनियरिंग के छात्र की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई

गत 7 अगस्त की शाम को छात्र अचानक लापता हो गया. दूसरे दिन 8 अगस्त को अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने फोन कर पिता पप्पू चौधरी से एक करोड़ की फिरौती (Ransom) की मांग की. 3 दिन बाद छात्र की लाश नदी से बरामद हुई.

देवघर. झारखंड के देवघर (Deoghar) में इंजीनियरिंग के छात्र (Engineering Student) की अपहरण (Kidnapping) के बाद हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. मृतक राहुल चौधरी देवघर नगर थाना क्षेत्र के सलौनाटांड का रहने वाला था. और बीआईटी मेसरा (BIT Mesra) का छात्र था. गत 7 अगस्त की शाम को वह अचानक लापता हो गया. दूसरे दिन अपहरणकर्ताओं ने फोन कर पिता पप्पू चौधरी से एक करोड़ की फिरौती की मांग की थी. इससे घबरा कर पिता ने उसी दिन नगर थाने में पुत्र के अपहरण की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी.

नदी से मिली लाश 

पिता ने पुलिस को अपहरणकर्ताओं द्वारा मोबाइल पर फिरौती मांगने की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध कराई थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी. इस बीच मंगलवार सुबह जसीडीह थानाक्षेत्र के केनमनकाठी के पास डढ़वा नदी से राहुल की लाश मिली. राहुल की हत्या कर लाश को बालू के नीचे दबा दिया गया था. लाश निकालने पर पूरे शरीर पर रस्सी बांधा हुआ मिला.

ससुरालवालों पर शकपिता के अनुसार उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. लेकिन राहुल के ससुर से उनकी अनबन चल रही थी. दरअसल राहुल शादी के बाद अपनी पत्नी को घर लाना नहीं चाहता था. इसी बात पर राहुल के पिता पप्पू चौधरी और समधी के बीच विवाद चल रहा था.

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल देवघर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने इस घटना को हत्या बताकर थोड़ी देर के लिए अस्पताल परिसर में हंगामा किया.

परिजन पप्पू चौधरी ने बताया कि राहुल का किसी ने अपहरण किया था. और फोन पर फिरौती की मांग परिवारवालों से लगातार किया जा रहा था. हमलोग बदमाशों को हर दफा कह रहे थे कि पैसों की जुगाड़ में लगे हुए हैं. परिवारवालों ने राहुल के ससुराल वालों पर शंका जाहिर करते हुए अपहरण और हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

विम्स के 40 मेडिकल छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव, आठ आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

बिहारशरीफ/गिरियक5 घंटे पहलेकॉपी लिंकपावापुरी मेडिकल कॉलेज स्थित इमरजेंसी वार्ड।एमबीबीएस सेकेंड इयर की परीक्षा के दौरान बिगड़ी थी तबीयत19 अक्टूबर को तबीयत खराब होने के...

फ्री कोरोना टीका पर बवाल, भूपेंद्र यादव बोले- स्वास्थ्य के मुद्दे पर संवेदनशीलता दिखाएं राजनीतिक दल

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए जारी भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र में किए गए एक वादे पर सियासत शुरू हो गई...

Patna Crime News: सचिवालय हॉल्‍ट के पास मिला युवक का शव, स्‍वजनों ने जताई हत्‍या की आशंका

टीपीएस कॉलेज के एक छात्र शव सचिवालय हॉल्ट के समीप रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। युवक मूल रूप से बिहटा का रहने...

बिना किसी चार्ज के ATM से पैसे निकालने के क्या हैं नियम और शर्तें, जानिए- पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली: एटीएम से पांच हजार से ज्यादा की धनराशि निकालने पर आऩे वाले दिनों में अतिरिक्त शुल्क देना...