Home राज्यवार बिहार सुशांत को नहीं दिया गया था जहर, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में खुलासा

सुशांत को नहीं दिया गया था जहर, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में खुलासा

(Bihar News ) बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इस मामले में कई अहम खुलासे भी हो रहे हैं। फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के (Forensic report of Sushant Singh) मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर ही आत्महत्या (Sushant commit sucide ) की थी।

पटना(बिहार)प्रियरंजन भारती: (Bihar News ) बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इस मामले में कई अहम खुलासे भी हो रहे हैं। फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के (Forensic report of Sushant Singh) मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर ही आत्महत्या (Sushant commit sucide ) की थी।

सभी रिपोर्ट आ गई
गौरतलब है कि ऐसी कई खबरें सामने आ रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे छुपाने की कोशिश हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में कलीना फॉरेंसिक लैब से टॉक्सिकोलॉजी, साइबर, लिजीचार मार्क, नेल सैंपलिंग, स्टमक वॉश रिपोर्ट आ गई है।

हत्या के निशान नहीं
रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की बॉडी में ऐसा कोई निशान नहीं है जो उनकी हत्या की ओर इशारा करता हो। नेल सैंपलिंग रिपोर्ट में किसी तरह के झपट्टे या खींचने के निशान नहीं मिले हैं। जबकि उनके कपड़ों पर पड़े सफेद रंग के दाग उनके सलाइवा के थे जो आत्महत्या के बाद उनके मुंह से झाग के तौर पर निकले थे और कपड़ों पर ड्राई हो गए थे।

हलफनामे में शामिल रिपोर्ट
रिपोर्ट में कहा गया है कि ये किसी तरह के हमले के निशान नहीं हैं। स्टमक वॉश की रिपोर्ट में इस जानकारी की पुष्टि हुई कि सुशांत को किसी भी तरह का प्वाइजन या जहरीली चीज नहीं दी गई थी। उनका पेट पूरी तरह से खाली था और आत्महत्या के बाद पिंड से विसर्जित पेस्ट भी बाहर आया था। वहीं लीजिचार मार्क में भी किसी तरह के चोट या हाथापाई के निशान नहीं मिले हैं। विसरा रिपोर्ट से भी पता चला है कि सुशांत की मौत फांसी पर लटकने के बाद दम घुटने से हुई थी। गौरतलब है कि इस फॉरेंसिक रिपोर्ट को मुंबई पुलिस सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में भी शामिल किया है।







Show More













Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

तेजस्वी बोले- सूबे के अस्पताल में न डॉक्टर न दवाई, सिर्फ बेरोजगारी, हम बनाएंगे नया बिहार

दाउदनगरएक घंटा पहलेकॉपी लिंकवृद्धापेंशन 400 से बढ़ाकर करेंगे एक हजार, जीविका, आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका व विकास मित्र को करेंगे नियमितसूबे क अस्पताल में न डॉक्टर...

MNREGA : 105 दिनों में 3.74 लाख योजनाएं पूरी कराने का दावा – NEWSWING

विभागीय सचिव ने राज्य के सभी डीडीसी के साथ की बैठक Ranchi : राज्य में मनरेगा योजनाओं में मानव दिवस सृजित किये जाने का नया...

IPL 2020 से CSK आउट, साक्षी धोनी ने लिखा- खेल ही तो है… आप कुछ जीतते हैं, कुछ हारते हैं

हाइलाइट्स:IPL 2020 में प्‍लेऑफ की रेस से बाहर हुई एमएस धोनी की चेन्‍नै सुपर किंग्‍सराजस्‍थान रॉयल्‍स की जीत से खत्‍म हुईं नॉकआउट स्‍टेज में...