Home राज्यवार झारखण्ड गिरिडीह: ब्रांडेड कंपनियों की नकली शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एक...

गिरिडीह: ब्रांडेड कंपनियों की नकली शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार – NEWSWING

Advertisement

Giridih: गिरिडीह की डुमरी थाना पुलिस ने शराब माफियाओं के नेटवर्क और उनके प्लानिंग को ध्वस्त कर दिया जब मंगलवार को डुमरी के शराब माफियाओं के मालवाहक वाहन को जब्त किया गया.

जब्त वैन से जिस प्रकार नकली शराब तैयार किए जाने वाले केमिकल और ब्रांडेड कंपनियों के रैपर और ढक्कन बरामद किये गये उससे जाहिर हुआ कि डुमरी में शराब के अवैध कारोबारी अब भी सक्रिय हैं. शराब के इन तस्करों को उत्पाद विभाग का संरक्षण भी मिल रहा है.

advt

हालांकि डुमरी पुलिस ने शराब तस्करों के गिरोह के एक सदस्य को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी डुमरी के ससारखो गांव निवासी दिलीप सिंह है. इस आरोपी ने गिरोह के कई सदस्यों के नामों को कबूला है जिसमें डुमरी के निरंजन सिंह के अलावे मधुसूदन उर्फ राजेन्द्र सिंह, भंडारो गांव निवासी प्रमोद पंडित शामिल हैं. फिलहाल तीन आरोपी फरार बताये जा रहे हैं. तीनों की गिरफ्तारी के लिए डुमरी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें – Corona: झारखंड में 11 अगस्त को 526 नये केस, 2 की मौत, कुल आंकड़ा हुआ 19404

जंगल में की गयी छापेमारी

एसपी अमित रेणु को मिले गुप्त सूचना के आधार पर डुमरी थाना प्रभारी बिदेंशवरी दास समेत पुलिस जवानों ने डुमरी केबी रोड के सूईयाडीह स्थित ससारखो जंगल में छापेमारी की.

adv

छापेमारी के दौरान पुलिस जवानों ने जिस मालवाहक वैन को जब्त किया उससे नकली शराब तैयार की जाने वाली कारामेल कलर इंथेक्स केमिकल के तीन हजार लीटर के जार बरामद किये गये. वहीं वैन से आठ सौ पीस रॉयल स्टैग के ढक्कन और करीब एक हजार पीस रैपर मिले हैं. इसी प्रकार पांच सौ पीस इंपीरियल ब्लू का रैपर और ढक्कन के साथ आठ सौ लीटर स्प्रिट से भरा टैंकर भी मिला है.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने बजाज और हीरो कंपनी के दो बाइक को भी जब्त किया है. लिहाजा, पुलिस अब दोनों बाइक के नंबर से उनके मालिक की पहचान करने में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें – विनोबा भावे के असिस्टेंट रजिस्ट्रार की नियुक्ति के मामले में हाइकोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

advt



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

VIDEO: दूसरी महिला के साथ चल रहा था चक्कर, पति ने पत्नी के साथ पानी में किया कुछ ऐसा…

मृत्युंजय मिश्रा/बोकारो: झारखंड के बोकारो के तेनुघाट ओपी क्षेत्र में एक महिला ने पति पर साजिश के तहत घुमाने के नाम पर तेनुघाट डैम...

चीन ने 40 बार भेजे फाइटर जेट, ड्रैगन से जंग की तैयारी में जुटा ताइवान

हाइलाइट्स:ताइवान और चीन के बीच तनाव गहराता जा रहा है जिससे जंग के भड़कने की आशंका तेजचीन ने शुक्रवार और शनिवार को 40 बार...

Akshara singh V/S Anubhav Sinha: एक्ट्रेस का अनुभव सिन्हा को जवाब, कहा- भोजपुरी में नंगा नाच होता है तो बॉलीवुड में…

Publish Date:Thu, 17 Sep 2020 10:58 AM (IST) नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कई मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है। कोई...

चुनावी हलफनामे में गड़बड़ी: उद्धव, आदित्य और सुप्रिया सुले के खिलाफ आरोप निकले सही तो हो सकती है 6 महीने की जेल

हाइलाइट्स:महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, उनके बेटे आदित्य ठाकरे और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले की मुश्किलें बढ़ींउद्धव, आदित्य और सुप्रिया पर चुनावी हलफनामे में...