Home टेक्नोलॉजी Oppo का दमदार Power Bank 2 कल देगा भारत में दस्तक, मिलेगी...

Oppo का दमदार Power Bank 2 कल देगा भारत में दस्तक, मिलेगी 10,000mAh की बैटरी

Publish Date:Mon, 17 Aug 2020 07:51 PM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Oppo कल यानी 18 अगस्त को दमदार Power Bank 2 भारत में लॉन्च करने वाली है। इस पावरबैंक में 10,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस पावरबैंक को 12-फेक्टर सेफ्टी फीचर का सपोर्ट मिला है, जो डिवाइस को ओवर-वोल्टेज, ओवर-करंट और शॉर्ट-सर्किट से बचाता है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले 2019 में 10,000mAh की बैटरी वाला पावरबैंक ग्लोबल बाजार में उतारा था।

Oppo Power Bank 2 की संभावित कीमत

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो पावरबैंक 2 की कीमत 2,000 रुपए से कम होगी। साथ ही इस पावरबैंक को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। हालांकि, इस पावरबैंक की असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

Oppo Power Bank 2 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Oppo Power Bank 2 में 10,000mAh की बैटरी के साथ, यूएसबी पावर डिलीवरी (PD) और 18वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा इस पावरबैंक 2 में two-in-one चार्जिंग केबल मिलने की उम्मीद है, जिससे माइक्रो-यूएसबी और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी वाले डिवाइस को चार्ज किया जा सकेगा। 

मिल सकती है 12-फेक्टर सेफ्टी

अन्य फीचर्स की बात करें तो ओप्पो अपने अपकमिंग पावरबैंक में 12-फेक्टर सेफ्टी दे सकता है, जो डिवाइस को ओवर-वोल्टेज, ओवर-करंट और शॉर्ट-सर्किट से बचाएगा। इसके अलावा इस पावरबैंक 2 के फ्रंट में LED इंडिकेटर दिया जा सकता है।  

  

Xiaomi के पावरबैंक को देगा कड़ी टक्कर

ओप्पो का अगामी पावरबैंक 2 शाओमी के लेटेस्ट पावरबैंक को कड़ी टक्कर दे सकता है। बता दें कि शाओमी ने मार्च में 10,000mAh की बैटरी वाले पावरबैंक को लॉन्च किया था। इस पावरबैंक की कीमत 2,499 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो इस पावरबैंक में 18वॉट वायर चार्ज और 10वॉट फास्ट वायरलेस चार्जिंग दी गई है। खास बात यह है कि यूजर्स इस पावरबैंक के जरिए एक साथ दो डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं।

(Written By- Ajay Verma)

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

गिरिडीह : बिना मंजूरी लिये म्यूटेशन बिल के खिलाफ प्रदर्शन करने निकले भाजपा नेताओं को प्रशासन ने रोका – NEWSWING

Giridih :  हेंमत सरकार के लैंड म्यूटेशन बिल का विरोध करने रविवार को गिरिडीह के भाजपाई शहर के झंडा मैदान में जुटे. लेकिन सदर...

जानें, क्‍यों दुनिया में पहली बार इंसान के शरीर में जानबूझकर डाला जाएगा कोरोना वायरस

हाइलाइट्स:ब्रिटेन दुनिया का पहला ऐसा देश बन सकता है जहां इंसानों के शरीर में कोरोना वायरस डाला जाएगावालंटियर्स पर किए जाने वाले इस ट्रायल...

Realme Narzo 20 सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन आज देंगे दस्तक, यहां देखें लाइव इवेंट

Publish Date:Mon, 21 Sep 2020 07:58 AM (IST) नई दिल्ली, टेक डेस्क. Realme की नई Narzo 20 सीरीज की आज दोपहर 12.30 बजे भारत...