Home राज्यवार बिहार Bihar Crime: छपरा में होटल के कमरे में गलत काम कर रहे...

Bihar Crime: छपरा में होटल के कमरे में गलत काम कर रहे थे पांच जोड़े, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Publish Date:Mon, 17 Aug 2020 08:08 PM (IST)

सारण, जेएनएन। शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के भगवान बाजार जंक्शन रोड स्थित राजपूत होटल में सोमवार की दोपहर छापेमारी कर पुलिस ने देह व्‍यापार के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने होटल से पांच युवतियों एवं पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।

 गुप्‍त सूचना के आधार पर हुई छापेमारी, आपत्तिजनक स्थिति में मिले

गुप्त सूचना के आधार पर भगवान बाजार थानाध्यक्ष मुकेश कुमार झा के द्वारा टीम बनाकर की गई छापेमारी में पुलिस ने होटल के कमरे से सभी को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवतियां शहर के ही अन्य मोहल्लों से हैं। वहीं एक युवती सिवान की रहने वाली बताई जाती है जो अपने किसी रिश्तेदार के यहां रहकर किसी काॅलेज में पढाई करती है। वहीं गिरफ्तार युवकों में भी कुछ छात्र शामिल हैं।

गिरफ्तार युवकों में भी छात्र भी शामिल, दो साल पहले भी होटल में चल रहा था रैकेट

विदित हो कि करीब दो वर्ष पहले भी राजपूत होटल को सेक्स रैकेट के मामले में सील किया गया था। उस दौरान भी वहां से कुछ युवक एवं युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति मेें बरामद किया गया था। जिसके बाद जिला प्रशासन के द्वारा उसे सील किया गया था। उस होटल को विगत वर्ष ही खोला गया था। जिसके बाद पुन: सेक्स रैकेट में होटल को लिप्त पाया गया। इस मामले में पुलिस प्राथमिकी के लिए कार्रवाई कर रही थी।

क्‍या कहते हैं पुलिस अधीक्षक 

मामले में पूछने पर पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि गुप्‍त सूचना मिली थी, जानकारी पर छापेमारी की गई। पांच जोड़ों काे गिरफ़तार किये गए हैं। इन लोगों से और भी जगहों के बारे में जानकारी ली जा रही है।होटल सील कर दिया गया है। प्राथमिकी की प्रक्रिया जारी है। मैनेजर को गिरफ़तार कर लिया गया है।

प्रेमी युगल को पकड़ ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

वही दूसरी ओर प्रेम प्रसंग में अपना घर छोड़कर एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का इरादा लिए भाग रहे प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। मामला भेल्दी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव का है। जहां एक युवक और किशोरी को ग्रामीणों ने संदेह के आधार पर पकड़ कर पूछताछ की । जिसमें दोनों ने पहले तो खुद को भाई-बहन बताया। परंतु, ग्रामीणों के दबाव पर दोनों ने एक दूसरे को प्रेमी-प्रेमिका के रूप में स्वीकार कर लिया । इसके बाद स्थानीय लोगों ने भेल्दी पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को पुलिस अभिरक्षा में लेकर थाने लौट आई। युवक सिवान का रहने वाला है जबकि युवती मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भलुही गांव की बताई गई है। पुलिस इस मामले कुछ भी बताने से अभी परहेज कर रही है। समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई थी।

 

Posted By: Bihar News Network

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

Delhi में Parliament के सामने ही विरोधियों ने फाड़ दिया किसान विरोधी Farm Bill | Bharat Bandh | MNTv

बहुजन पोस्ट डॉट कॉम ----------------------------------------------------------------------------------------------------------- For More information to Also, Subscribe Our YouTube Channel: 1. MN News Bihar: 2. MN News Uttar Pradesh: 3....

महाराष्ट्र में लॉकडाउनः होटल खुलेंगे, राज्य के अंदर ट्रेनें चलेंगी

डिसक्लेमर:यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।भाषा | Updated: 30 Sep 2020,...

कोरोना वायरस के कारण किन नेताओं की गई जान – BBC News हिंदी

एक घंटा पहलेइमेज स्रोत, @SURESHANGADI_इमेज कैप्शन, केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ीकोरोना वायरस के कारण बुधवार को केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का...

बिहार चुनाव में नए दलों को नहीं मिल रहे प्रत्याशी, पोस्टर-बैनर के जरिए हवा बनाने की कोशिश

पटना: चुनाव आते ही बिहार में इन दिनों रोज एक नया दल सामने आ रहा है. किसी का नाम राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) है...