Home राज्यवार उत्तर प्रदेश यूपी: कड़ी सुरक्षा के बीच बाहुबली विधायक विजय मिश्र पहुंचे चित्रकूट जेल

यूपी: कड़ी सुरक्षा के बीच बाहुबली विधायक विजय मिश्र पहुंचे चित्रकूट जेल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चित्रकूट
Updated Mon, 17 Aug 2020 11:44 PM IST

बाहुबली विधायक विजय मिश्र
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें

भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा के बाहुबली विधायक विजय मिश्र की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा की दृष्टि से जिला जेल रगौली लाया गया है। विधायक के हत्या का अंदेशा जताने पर जेल परिसर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि जेल के अंदर व बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रिश्तेदार की संपत्ति हथियाने के आरोप में ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र को मप्र की पुलिस ने आगर मालवा से गिरफ्तार किया था।

ट्रांजिट रिमांड पर भदोही की पुलिस टीम विधायक को लेकर रविवार को ज्ञानपुर पहुंची। पुलिस ने रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इसके बाद विधायक को जिला कारागार में निरुद्ध किया गया।

सुरक्षा की दृष्टि से विधायक को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच भदोही से नैनी जेल शिफ्ट किया गया है। सूत्रों के मुताबिक प्रयागराज के नैनी जेल प्रबंधन ने सुरक्षा की दृष्टि से विधायक को रखने पर खतरा बताया है। सोमवार देर शाम भारी सुरक्षा इंतजाम के साथ निषाद पार्टी के बाहुबली विधायक विजय मिश्र को चित्रकूट जिले में लाया गया।

जेल अधीक्षक श्रीप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि विधायक की सुरक्षा के जेल में इंतजाम किए गए हैं। अलग बैरक बनाई गई है। कोरोना संक्रमण के चलते किसी भी नए बंदी को पहले क्वारंटीन बैरक में रखा जाता है।

विधायक के खिलाफ गोपीगंज के धानपुर दक्षिण गांव निवासी रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने चार अगस्त को मकान पर कब्जा और संपत्ति को अपने बेटे के नाम वसीयत कराने के प्रयास का आरोप लगाया था। विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्र के खिलाफ गौरीगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसी आधार पर  कार्रवाई की गई है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

कोरोना वायरस के कारण किन नेताओं की गई जान – BBC News हिंदी

एक घंटा पहलेइमेज स्रोत, @SURESHANGADI_इमेज कैप्शन, केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ीकोरोना वायरस के कारण बुधवार को केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का...

चेन्नै सुपर किंग्स vs दिल्ली कैपिटल्स LIVE स्कोर: चेन्नै के 3 विकेट गिरे, फाफ डु प्लेसिस और केदार जाधव क्रीज पर

दुबईतीन बार की चैंपियन चेन्नै सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का 7वां मैच खेला जा...

IPL2020: सुनील गावस्कर का अनुष्का पर पलटवार, जानिए क्या कहा

दुबई: पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और...

राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान आयोग अस्तित्व में आया, भारतीय आयुर्विज्ञान परिषद की जगह ली

डिसक्लेमर:यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।भाषा | Updated: 25 Sep 2020,...