Home खेल IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने शुरू की बल्लेबाजी, MI ने ट्वीट किया-...

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने शुरू की बल्लेबाजी, MI ने ट्वीट किया- बॉलर्स पर रहम करो सूर्या भाई

मुंबई इंडियंस के बहुत से खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) शुरू होने से पहले ट्रेनिंग कैंप के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में खेला जाएगा। 20 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट को कोरोना वायरस महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया था। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के स्थगित होने के बाद आईपीएल को यूएई में सितंबर से नवंबर के बीच करवाने का फैसला लिया गया।

आईपीएल 2020 को लेकर फैन्स के साथ-साथ खिलाड़ी और फ्रैंचाइजीज भी काफी उत्साहित हैं। भले ही यह टूर्नामेंट बायो सिक्योर प्रोटोकॉल में बिना दर्शकों के खेला जाएगा, लेकिन खिलाड़ियों ने इस हालात में भी खुद को जोश से भर लिया है। इसी कड़ी में मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने नेट्स पर जमकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की। 

IPL 2020: एक्शन में लौटे जसप्रीत बुमराह, नेट्स पर की यॉर्कर की बरसात- VIDEO

मुंबई इंडियंस के लिए भी अब तक उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने पिछले 2 सीजन में 400 से ऊपर रन बनाए हैं। मध्यक्रम में वह कहीं भी खेल सकते हैं। आईपीएल में सूर्यकुमार यादव अबतक 85 मैचों में 28.14 की औसत से 1548 रन बना चुके हैं। सूर्यकुमार की बल्लेबाजी प्रैक्टिस के वीडियो को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने कैप्शन में लिखा- बॉलर्स पर रहम करो, सूर्या भाई।

बता दें कि इस बार टीम की नजर पांचवें खिताब पर होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने वाली इकलौती टीम है। मुंबई 2013, 2015, 2017 और 2019 में चैंपियन बन चुकी है।

पूरी टीम इस प्रकार हैं: रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

अगवा कर गैंगरेप का प्रयास जंगल से भागकर बचाई आबरू

रायगढ़/लैलूंगा6 घंटे पहलेकॉपी लिंकलैलूंगा थाना क्षेत्र के भकुर्रा गांव से मनचले युवकाें ने बाड़ी में काम कर रही एक 17 वर्षीय लड़की काे दिनदहाड़े...

Corona: बदतर स्वास्थ्य ढांचा, टेस्टिंग ज्यादा.. महाराष्ट्र में कोरोना के बेकाबू मामलों की क्या है वजह?

मुंबईमहाराष्ट्र में कोरोना का पहला मामला सामने आने के बाद से प्रदेश की स्थिति लगातार बदतर होती गई है। कोविड-19 के मरीजों के मामले...

DC vs KXIP: भारत में कब-कहां और कैसे देख सकेंगे दिल्ली-पंजाब मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

19 सितम्बर को आईपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले के साथ इस लीग...

MeToo: पायल घोष के बाद सपना भावनानी भी सामने आईं, महिला आयोग से मांगी मदद

Publish Date:Mon, 21 Sep 2020 04:30 PM (IST) नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष की ओर से निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न...