Home मनोरंजन बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. आखिर क्यों प्रोड्यूसर ने सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, जानिए पूरा मामला

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दो फिल्मों का ऐलान किया गया था। लेकिन अब यह दोनों फिल्में विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। पहली फिल्म प्रोड्यूसर सनोज मिश्रा की है। इस फिल्म का टाइटल ‘सुशांत’ था। इस फिल्म में लीड रोल में टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी के होने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि सचिन तिवारी ‘सुशांत’ फिल्म से किनारा करते हुए उसी विषय पर बन रही फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ से जुड़ गए हैं। इस पूरे मामले में टिकटॉक स्टार का कहना है कि उन्होंने सनोज के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया था।

2. सुशांत सिंह राजपूत का शव ले जाने वाले एंबुलेंस के ड्राइवर से संदीप सिंह ने 14 जून को कॉल पर की थी 3 बार बात: रिपोर्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई की जांच जारी है। इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस कड़ी में एक नई बात सामने आई है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के दोस्त संदीप सिंह के कॉल रिकॉर्ड्स खंगाले गए हैं, जिससे पता चला है कि उन्होंने एंबुलेंस ड्राइवर से फोन पर कई बार बात की है, जो सुशांत की बॉडी को कूपर हॉस्पिटल लेकर गया था। 

3. VIDEO: ‘काम पर ध्यान दो, मर्दों पर नहीं’, जानिए नेहा धूपिया के किस सवाल के जवाब में बोलीं नीना गुप्ता

नीना गुप्ता को उनकी एक्टिंग के अलावा अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए भी जाना जाता है। नीना, एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा का हिस्सा बनेंगी। नेहा धूपिया ने अपकमिंग शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें नेहा के एक सवाल का नीना ने बेहद मजेदार जवाब दिया। इस वीडियो में नेहा नीना के अलावा कई अन्य सेलेब्स जैसे सैफ अली खान और सोनू सूद संग भी सवाल-जवाब करती नजर आ रही हैं।

4. VIDEO: रोहमन शॉल ने कैरी किया सुष्मिता सेन का बैग, फैन्स बोले- परफेक्ट जेंटलमैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वह काफी समय से रोहमन को डेट कर रही हैं। दोनों के वीडियोज और फोटोज अक्सर सामने आते रहते हैं। अब सुष्मिता और रोहमन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

5ट्विटर पर अमाल मलिक से भिड़ गए सलमान खान के फैन्स, सिंगर ने मुंहतोड़ जवाब देकर कर दी बोलती बंद, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड सिंगर अमाल मलिक अपने एक बयान के बाद सलमान खान के फैन्स के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और खरी-खोटी सुनाई जा रही है। वैसे अमाल भी कहा चुप बैठने वाले थे तो उन्होंने भी सलमान के फैन्स को ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गई है। 

6. आमिर खान को ‘कयामत से कयामत तक’ के लिए मिली थी इतनी फीस, जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट यानी आमिर खान अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे। आमिर खान पिछले तीन दशकों से अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे सितारों की लिस्ट में गिने जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उन्हें पहली फिल्म के लिए कितनी सैलरी मिली थी।

7. इस वजह से सुशांत ने ‘दिल बेचारा’ के लिए ली थी आधी फीस, एक फिल्म के लिए लेते थे इतना मेहनताना

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया था। जहां सुशांत केस का जिम्मा सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दिया है। वहीं सुशांत मामले में हर दिन चौंकाने वाले जानकारी सामने आ रही है। अब दिवंगत एक्टर के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि सुशांत ने दिल ‘बेचारा फिल्म’ के लिए अपनी फीस का आधा ही चार्ज किया था। सुशांत के करीबी ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

8. ‘हां, मैं इस बात को मानती हूं कि…!’, नेपोटिज्म पर बोलीं ‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन

एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने टीवी के चर्चित सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ को पांच साल बाद अलविदा कह दिया है। सौम्या ने शो के किरदार अनीता भाभी से घर-घर पहचान बनाई है। हाल ही में सौम्या ने एक इंटरव्यू में शो से जुड़े अनुभव और नेपोटिज्म पर खुलकर बातचीत की है। सौम्या ने कहा कि यह जरूरी है कि आउटसाइडर को जगह दें और उन्हें भी जगह बनाने का मौका मिले।

9.  रिया चक्रवर्ती की दोस्त ने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट, कहा- सुशांत के साथ समय बिताने के लिए छोड़ दी थी 2 फिल्में

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक कई लोगों ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए हैं। इसी बीच रिया की एक दोस्त ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। HuffPost इंडिया से बात करते हुए रिया की दोस्त ने कहा, जब मैं दोनों से पहली बार मिली थी, दोनों एक दूसरे के प्यार में थे। दोनों एक परफेक्ट कपल की तरह थे।

10. नौकरी दिलवाने के बाद अब सोनू सूद 20 हजार प्रवासी मजदूरों के लिए करेंगे रहने का इंतजाम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना संकट के दौरान प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने इस संकट की घड़ी में लोगों की हर संभव मदद की है। सोनू ने प्रवासी मजदूरों का आर्थिक संकट दूर करने के लिए पहले ‘प्रवासी रोजगार’ जॉब पोर्टल शुरू किया था। अब वह उन 20 हजार कर्मचारियों को रहने की जगह मुहैया कराएंगे, जिन्होंने नोएडा में एक गारमेंट कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया है। इसकी घोषणा सोनू सूद ने की है।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

21 सितंबर से स्कूल खोलने की तैयारी, जानें दिल्ली, यूपी, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश समेत तमाम राज्यों की स्थिति

यूपी में 21 से स्कूल खुलने की संभावना कमयूपी सरकार इसे लेकर राजी नहीं है। यूपी में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस के चलते...

उम्र के मुताबिक कैसा हो आपका खानपान? जानें यहां

किसी ने सही कहा है जैसा अन्न वैसा तन। हर उम्र के अनुसार, मानसिक और शारीरिक विकास होता है। ऐसे में डाइट भी उसी...