Home क्राइम गुरुग्रामः पकड़े गए हत्या-लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सीरियल किलर

गुरुग्रामः पकड़े गए हत्या-लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सीरियल किलर

स्टोरी हाइलाइट्स

  • गुरुग्राम की फर्रुखनगर सीआईए की टीम ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • अशोक चौहान और महेश नाम के आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
  • पूछताछ में अब तक हत्या की तीन, लूट की एक वारदात का हुआ खलासा

साइबर सिटी गुरुग्राम में सिलसिलेवार हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो खूंखार अपराधियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर लूट और हत्या की चार वारदातों को अंजाम दे चुके थे. पुलिस इनके बाकी साथियों की तलाश में जुट गई है.

गुरुग्राम के सूर्य विहार में 28 जून को एक महिला और पुरुष के हाथ पैर बांध कर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू की, लेकिन पुलिस को हत्यारोपियों का कोई सुराग नहीं मिला.

गुरुग्राम में एक के बाद एक हो रही हत्याओं को देखते हुए मामला स्पेशल स्टॉफ को सौंपा गया. स्पेशल स्टॉफ की टीम ने ब्लाइंड मर्डर केस में गुरुग्राम की गीता कॉलोनी के पास से दो युवकों को हिरासत में लिया.

पूछताछ के दौरान हिरासत में लिए गए युवकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल कर हत्या की तीन और लूट की एक वारदात को अंजाम दिया है. 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अशोक और महेश के रूप में हुई है. आरोपियों ने खुलासा किया कि 28 जून को उन्होंने अपने साथियों के साथ मिल कर गुड्डू और रेणु की घर में घुस कर हत्या कर दी थी और वहां से 16 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए थे.

इसके अलावा 25 जून को इकरामुल नामक एक युवक को लिफ्ट दे कर चाकू से घायल कर उसके पास से रुपये और मोबाइल छीन कर फरार हो गए थे. फिर इसी तरह 7 जुलाई को मिंडा कंपनी में कार्यरत उत्तम नामक युवक की हत्या कर दी थी और उसका सामान लूट कर फरार हो गए थे. वे यहीं नहीं रुके और इसी तरह उन्होंने 8 जुलाई को कापड़ीवास से एक युवक को लिफ्ट देकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

इसे भी पढ़ें — पुलवामा हमले पर NIA का बड़ा खुलासा, ISI ने रची थी फिदायीन हमले की साजिश 

फिलहाल बीते तीन महीनों में एक के बाद एक सिलसिलेवार हो रही हत्याओं की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. सिलसिलेवार हत्याओं को अंजाम देने वाले दो खूंखार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में गन प्वाइंट पर लूटपाट
दिल्ली में आउटर नार्थ जिले के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया से फिर डराने वाले तस्वीरें सामने आई हैं. यहां एक फैक्ट्री में 3 हथियारबंद बदमाश घुसकर करोबारी को गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट कर फरार हो जाते हैं.

मामला बवाना इंडस्ट्रियल एरिया के सेक्टर 3 का है, अभी तीन दिन पहले 22 अगस्त को दिन दहाड़े एक फैक्ट्री में तीन बदमाश घुसते हैं और बड़ी आराम से लूटपाट कर फरार हो जाते हैं. सबसे पहले एक बदमाश फैक्ट्री में घुसता है और उसके तुरंत बाद 2 और लोग अंदर दाखिल होते हैं, इनमें से एक के हाथ में रॉड और दो के हाथ में रिवॉल्वर होता है. 

इसे भी पढ़ें — यूपी में बढ़ते अपराध पर बोले अखिलेश- अपराधी नहीं, बीजेपी सरकार ही गायब हो गई

इस बीच एक बदमाश व्यापारी को गन प्वाइंट पर काबू करता है और बाकी दोनों अलमारी से कैश निकलने में लग जाते हैं. बवाना सेक्टर-3 में प्लास्टिक दाना फैक्ट्री के मालिक ब्रह्मप्रकश के मन में दहशत बरकार है. घटना की सूचना मिलाने पर पुलिस ने फैक्ट्री पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच शुरू की थी.
 
घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी बवाना थाना पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी तस्वीरों के आधार पर बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है, लेकिन लगता है कि पुलिस केवल मामला दर्ज कर जांच की बात कहती रह जाएगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

Shaheen Bagh मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा, प्रदर्शन का अधिकार लेकिन लोगों के आने-जाने हक न छीनें

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कहा है कि प्रदर्शन के अधिकार और लोगों के सड़क के इस्तेमाल के मामले में संतुलन बनाना जरूरी...

IPL में खड़ा हुआ नया विवाद, अंपायर के गलत फैसले पर गुस्साई प्रीति जिंटा, बोलीं- ‘हर साल…’

IPL 2020 DC Vs KXIP: अंपायर के गलत फैसले पर गुस्साई प्रीति जिंटा, बोलीं- 'हर साल यही होता है...'IPL 2020 DC Vs KXIP: आईपीएल...

संक्रमण बढ़ने में भारी पड़ सकती है यह लापरवाही

जागरण संवाददाता, कोडरमा: गुजरते वक्त के साथ कोरोना संक्रमण को लेकर हर स्तर पर गंभीरता कम होती जा रही है। आमजनों के...

चीन को बड़ा झटका देगा ऑस्‍ट्रेलिया, अंतरिक्ष में ‘अंधा’ हो जाएगा ड्रैगन

केनबरापेइचिंग से बढ़ते तनाव के बीच ऑस्ट्रेलिया ने चीन को सबक सिखाने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया ने चीन को रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण...

फिल्म सिटी पर चर्चा के लिए CM योगी से मिले मधुर भंडारकर, रोजगार के आंकड़ों पर सियासत

1. CM योगी से मिले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, UP में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर हुई बातचीत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा यूपी में देश की...

पति की मौत के बाद देवर ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

{"_id":"5f64ffc98ebc3ef47e6ad740","slug":"ghaziabad1600454601","type":"story","status":"publish","title_hn":"u092au0924u093f u0915u0940 u092eu094cu0924 u0915u0947 u092cu093eu0926 u0926u0947u0935u0930 u0928u0947 u0915u093fu092fu093e...