Home टेक्नोलॉजी Redmi Note 9 Pro Max पर बड़ा ऑफर! फोन में है 64...

Redmi Note 9 Pro Max पर बड़ा ऑफर! फोन में है 64 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा | gadgets – News in Hindi – The Bharatnama

फोन में खास फीचर्स के तौर पर 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा और 5020mAh की दमदार बैटरी दी गई है…आज मिल रहा है ऑफऱ

शियोमी (Xiaomi) के 64 मेगापिक्सल  वाले फोन रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को आज फिर से फ्लैश सेल में खरीदने का मौका है. फोन की सेल दोपहर 12 बजे Mi और अमेज़न.इन पर शुरू होगी. जानकारी के लिए बता दें ये इसमें शियोमी का सबसे बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. फोन में खास फीचर्स के तौर पर 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी दी गई है.  आइए जानते हैं फोन की कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में…

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,499 रुपये, 6 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज की कीमत 17,999 रुपये, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है.

(ये भी पढ़ें-  सिर्फ 5,999 रुपये में लॉन्च हुआ Gionee का नया फोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)

Mi पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन की खरीद पर Airtel ज़बरदस्त ऑफर दे रहा है. अगर आप फोन को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो एयरटेल की तरफ से 298/398 रुपये अनलिमिटेड पैक के साथ डबल डेटा ऑफर दिया जा रहै है. साथ ही एयरटेल थैंक्स के बेनिफिट भी मिलेंगे.

सेल अमेज़न और Mi दोनों पर शुरू होगी.

शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी के अब तक के स्मार्टफोन में दिया गया ये सबसे बड़ा डिस्प्ले है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-  OnePlus जल्द ला सकती है अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 17 हज़ार से भी कम होगी कीमत)

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 64 मेगापिक्सल कैमरे: इमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. यहां पर 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. फोन में RAW फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्चर के साथ आती है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, इन्फ्रारेड अमीटर के साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

रामराज से जंगलराज: अब दलित के साथ गैंगरेप, यूपी में हैवानियत के हदें पार

लखनऊ: रामराज्य की कल्पना को लेकर आई प्रदेश की योगी सरकार में साढे तीन...

Vivo X50e 5G लॉन्च, स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर से है लैस

Vivo X50e 5G को ताइवान में लॉन्च कर दिया गया है। गौर करने वाली बात है कि Vivo ने इससे पहले अपनी एक्स50 सीरीज़...

बिहार में सीएम के लिए आरजेडी के चेहरे पर ऐतराज नहीं : कांग्रेस

बिहार में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर महागठबंधन की सहयोगी कांग्रेस का कहना है कि अगर आरजेडी अपना चेहरा देती है तो इससे किसी...

Realme भारत में जल्द लाएगी SLED 4K स्मार्ट टीवी, जानें क्या है यह नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी

Realme जल्द ही भारत में अपने SLED 4K स्मार्ट टीवी को लॉन्च करेगी, जिसे कंपनी ने अपने ब्लॉग पर साझा किया है। Realme...